image

सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म "नोटबुक" अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फ़िल्म के साथ प्रणुतन और ज़हीर इकबाल फिल्मी दुनिया में अपना सफ़र शुरू करने के लिए तैयार है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले प्रणुतन पेशे से एक वकील थीं, वही ज़हीर इकबाल रियल एस्टेट में सक्सेसफूल करियर बना चुके है।

अभिनेता ज़हीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे है। एक्टिंग में हाथ आजमाने से पहले ज़हीर ने शहर में एक प्रीमियम बिल्डिंग के लिए बतौर बिल्डर भी काम किया है। इतना ही नहीं, वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके है। जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ।

फ़िल्म "नोटबुक" उस समय पर आधारित जब इंटरनेट और सोशल मीडिया अधिक विकसित नहीं हुआ था। इस फ़िल्म के जरिये नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं, एक दूसरे से जुड़े तो हुए है लेकिन अलग-अलग हैं, फ़िल्म में दो दिलों का सबसे गहरा रिश्ता पेश किया गया है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Zaheer Iqbal has done work in real estate Are the debuts with the notebook!

More News From bollywood

Next Stories

image
free stats