image

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए है। इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। भारत फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान का कोई भी इंटरव्यू ऐसा नहीं होता, जब वह प्रियंका चोपड़ा पर फिल्म छोड़ने के लिए ताना ना मारते हों। 

हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान एक बार फिर प्रिंयका चोपड़ा पर तंज कसते हुए नजर आए है। सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कहा कि प्रियंका को भारत की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी, तो प्रियंका फिल्म का प्रमोशन तो कर ही सकती हैं।

इंटरव्यू के दौरान जब कटरीना कैफ से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जब ये रोल लिखा गया, तब मैं वहां नहीं थी' इसी बीच सलमान ने बीच में आकर कहा, वहां प्रियंका चोपड़ा थीं, जो कोशिश कर रही थीं....' लेकिन कटरीना ने सलमान को रोकते हुए कहा, रिलेक्स, रिलेक्स'. इसके बाद सलमान ने कहा, 'थैंक्यू प्रियंका.'

लेकिन सलमान इतनी जल्दी थमने वालों में से कहां, सलमान ने आगे कहा, 'प्रियंका फिल्म में तो नहीं हैं, लेकिन वो प्रमोशन में मदद कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें भी फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी.'

इसके आलावा सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोफेशनल लाइफ के ऊपर पर्सनल लाइफ के चुनने पर तंज कसते हुए कहा,  'प्रियंका चोपड़ा ने भारत के ऊपर USA को चुना उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है। जब उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी फिल्म मिली, तब उन्होंने उस फिल्म को ठुकराकर शादी कर ली। हैट्स ऑफ! ऐसी फिल्मों के लिए लड़कियां अपने पति छोड़ देती हैं' फिल्म की बात करें तो ये दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है और यह फिल्म 5 जून को पर्दे पर उतरेगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: why salman khan says priyanka chopra can help in promotions

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats