image

सलमान खान फिलहाल दुबई में Da-Bangg टूर के लिए हैं। उनके साथ कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, मनीष पॉल, सोनाक्षी सिन्हा सहित कुछ और सिलेब्स भी हैं। शुक्रवार को उन्हें परफॉर्म करना था, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खराब मौसम और भारी बारिश के कारण दुबई में कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है। एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की।

हालांकि सलमान खान फैन्स के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान की दबंग 3 अप्रैल 2 को फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा सलमान अपनी नई फिल्म भारत के चलते भी चर्चा में हैं। सलमान की भारत दक्षिण कोरिया की 2014 में आई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है। ये एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो कोरिया युद्ध के तनाव के बीच अपने परिवार का ख्याल रखने की जिम्मेदारी लेता है। फिल्म में 60 सालों का टाइमलाइन इस्तेमाल हुआ था और कोरिया की मॉर्डन हिस्ट्री दिखाई गई थी। 

गौरतलब है कि फिल्म पिछले साल सुर्खियों में तब आई थी जब प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से ऐन वक्त पर अलग होने का फैसला कर लिया था। माना जा रहा था कि प्रियंका के इस फैसले के बाद सलमान और प्रियंका के बीच दूरियां बढ़ गई थी। हालांकि ये अफवाह निकली प्रियंका के बाहर होने के बाद कटरीना कैफ की फिल्म में एंट्री हुई थी। फिल्म के सेट पर कटरीना और सलमान क्रिकेट खेलते भी नजर आए थे। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे नज़र आएंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: why salman khan da bangg tour gets cancelled

More News From entertainment

free stats