image

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानि की सलमान खान ने बीते दिन शनिवार को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक फोटो सांझा की है। सिर्फ सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होते ही इसे लेकर कई तरह से सवाल भी खड़े हो गए है। 

दरअसल, इस ट्वीट में सलमान ने फिल्म के ट्रेलर का लिंक शेयर किया था। उन्होंने मलाल की लीड एक्ट्रेस शर्मिन को शुभकानाएं दी थीं लेकिन ट्वीट एक अन्य वजह से ही वायरल हो गया।

 

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें नन्ही शर्मिन नजर आ रही हैं। उनके साथ सलमान खान बैठे केक कट कर रही हैं और उनके सामने हैं बैठे है संजय लीला भंसाली। अब यहां सवाल ये आता है कि उनके पीछे एक लड़की खड़ी है जिसका सिर्फ धड़ तस्वीर में नजर आ रहा आखिर वो है कौन? लोग कयास लगा रहे हैं कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स-लवर ऐश्वर्या राय ही है। 

बता दें कि, 'यह हम दिल दें चुके सनम' फिल्म का गाना आंखों की गुस्ताखियां शूट हो रहा था। सलमान उसी गेटअप में नजर भी आ रहे हैं। पीछे ऐश्वर्या राय जैसे ही कपड़े पहले कोई लड़की खड़ी है जिसका चेहरा नहीं नजर आ रहा। संभव है कि सलमान खान ने ये तस्वीर क्रॉप करके शेयर की है। 

सोशल मीडिया पर लगातार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान ने ये तस्वीर क्रॉप करके शेयर की है बहरहाल अगर बात करें सलमान खान के ट्वीट की तो उन्होंने लिखा, "तो अब वक्त है छोटी शर्मिन को मलाल से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करते हुए देखने का ईश्वर तुम्हारा यह सफर प्यारा और लकी बनाए"

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: why salman khan cropped aishwarya rai bachchan picture

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats