image

इन दिनों बॉलीवुड के बाहुबली यानी की सुपरस्टार प्रभास सुर्ख़ियों का विषय बने हुए है। जिसका कारण है उनकी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'साहो' जोकि 30 अगस्त को सिनेमाघरों में पेश की जाएगी।आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि, ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हो रही है।

शो में प्रभास ने चौंका देने वाला खुलासा किया, जिसे सुनकर शो में मौजूद दर्शक, कंटेस्टेंट और सबसे ज्यादा रवीना टंडन हैरान हो गईं। दरअसल शो में जज अहमद ने कहा कि प्रभास का एक सपना है, वो इस शो में मौजूद किसी लड़की के फैन हैं। ये सुनते ही सब प्रभास की तरफ देखने लगे, तभी प्रभास ने रवीना की तरफ देखकर कहा, 'मैम आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आप तो मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं'  प्रभास की बात सुनते ही रवीना हैरान हो गईं, फिर हंसते हुए कहा, ये अनिल (रवीना के पति) ने सुन लिया तो वो तुम्हें मार देगा।

यह भी पढ़ें:- KBC को मिला 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचने वाला पहला कंटेस्टेंट, जवाब पर ट‍िकी सबकी नजर

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर कौन है Ranu Mondal? दिल का हाल बयान कर सुनाई दर्द भरी दास्तां

प्रभास ने हंसते हुए कहा, वो मैं मैनेज कर लूंगा, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आपके साथ डांस करना है, फिर दोंनों सितारों ने रवीना के हिट नंबर टिप-टिप बरसा पानी में डांस किया। प्रभास की ओर से रवीना की तारीफ पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा- लाखों लड़कियां फिदा हैं प्रभास पर, लेकिन प्रभास फिदा हैं रवीना पर। डांस रियलिटी शो के सेट से दोनों एक्टर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, शो में प्रभास ही नहीं श्रद्धा को देखकर शो के सेलेब्र‍िटी कंटेस्टेंट भी खुद को रोक नहीं सके। सबने श्रद्धा का बलिए बनने के लिए जमकर पुशअप मारे, हालांकि मनीष ने सबको श्रद्धा कपूर का भाई बना दिया।

यह भी पढ़ें:- शादी का ढोंग रचाने के बाद अब राखी बनी अंतर्यामी बाबा, कहा- मैं जानती थी अरुण जेटली की मौत...

 

यह भी पढ़ें:- जन्माष्टमी के खास दिन Taimur ali khan का दही-हांडी अंदाज फैंस को आया बेहद पसंद

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Why prabhas call raveena his ex girlfriend said...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats