image

मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के जहां पहले पोस्टर रिलीज किए गए, वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की कहानी बिल्कुल अलग है। एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा प्रोड्यूस और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होगी। 

फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, जो एडल्ट कॉल सेंटर में काम करता है और लड़की के आवाज में मर्दों से बात करता है। ट्रेलर में आयुष्मान का एक अलग ही रूप सभी को देखने को मिल रहा है और उनका काम लाजवाब है। फिल्म ड्रीम गर्ल को टीवी क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, इस फिल्म के बारे में जब एकता कपूर से बात की गई तो उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना? एकता ने इसके जवाब में बताया कि उन्हें पूरा विश्वास था कि आयुष्मान से बेहतर इस रोल को कोई और कर ही नहीं सकता।

एकता कपूर ने कहा, 'जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं इससे बेहद प्रभावित थी। मैं सिर्फ एक एक्टर को जानती थी, जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से मॉड्यूलेट कर सकता था, जो इस मुश्किल काम को अंजाम दे सकता था, वो थे आयुष्मान। मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस स्क्रिप्ट पर दांव लगाएंगे, वो यह नहीं देखेंगे कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेंगे। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह देंगे'

आयुष्मान खुराना को 'ड्रीम गर्ल' में लीड किरदार में चुनने का निर्णय निश्चित रूप से सही साबित हो रहा है, क्योंकि आप साफ़ देख सकते हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का कितना प्यार मिल रहा है। एक्टर आयुष्मान खुराना टैलेंट का पावरहाउस हैं और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट फिल्मों के जरिए देखा चुका है, हाल ही में उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Why ekta kapoor chose ayushmann to play lead in dreamgirl 

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats