image

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल के चलते खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन मंगल 100 करोड़ के कलब में पहुंच चुकी है। बल्कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्देशन कर रही है। फ़िल्म रिलीज़ के सात दिनों में लगभग 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। लेकिन इसके बाद अक्षय कुमार को अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सबसे बड़ा डर है। 

दरअसल, लेकिन मिशन मंगल में इज्जत कमाने के बाद उनको डर है कि ये सब चली जाएगी और इसकी वजह है हाउसफुल 4. एक खास इंटरव्यू के दौरान  अक्षय ने अपने इस डर का खुलासा किया। अक्षय से सवाल पूछा गया था कि उन्हें सामाजिक संदेश देने वाली फ़िल्मों में टाइप कास्ट होने का डर नहीं है? अक्षय के कुछ बोलने से पहले ही विद्या बालन ने कहा कि, अक्षय की अगली फ़िल्म हाउसफुल 4 उन्हें टाइप कास्ट करेगी। वो भी एक सामाजिक संदेश देने वाली है। इस पर अक्षय ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि जितनी इज़्ज़त कमाई है, हाउसफुल 4 के बाद वो सब निकल जाएगी। 

यह भी पढ़ें:- Video: फिल्म 'निकम्मा' से वापसी के साथ देखिए शिल्पा शेट्टी का मस्ती भरा ये अंदाज, सेट पर जमाया रंग

 

यह भी पढ़ें:- जावेद अख्तर के मुंहतोड़ जवाब ने उधेड़ डाली इमरान खान की बखिया, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

 

बता दें कि हाउसफुल 4, को फ़रहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने अक्षय को एंटरटेनमेंट में पहली बार निर्देशित किया था। इसके बाद हाउसफुल 3 में भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया। हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और राणा दग्गुबटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है। अक्षय की इस साल यह तीसरी रिलीज़ होगी। साल की शुरुआत में आयी केसरी और अब मिशन मंगल कामयाब हो चुकी हैं। इस साल अक्षय गुड न्यूज़ में भी नज़र आएंगे, जो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। 

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन लीवर ही नहीं बल्कि इस खतरनाक बीमारी के हैं शिकार, अब हो चुका है...

यह भी पढ़ें:-  बैन हटाए जाने के बाद मीका सिंह ने कॉन्फ्रेंस में- सोनू निगम और नेहा कक्कड़ के खिलाफ बोली ये बात

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Why akshay kumar fears he will lose his respect after next movie

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats