image

हिन्दी सिनेमा जगत में अभिनेत्री विद्या बालन को 14 साल पूरे हो चुके हैं। इन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दीं। अपने फिल्मी सफर के दौरान विद्या बालन ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ विद्या बालन महज दो गानों में नजर आई हैं। इसी के सिलसिले में विद्या बालन से शाहरुख संग उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया। 

जिसका जवाब देते हुए व‍िद्या ने कहा पहली मुलाकात में लगा कि पैरों तले जमीन खिसक गई। व‍िद्या बालन ने पहली बार साल 2007 में ओम शांति ओम के स्पेशल नंबर दीवानगी-दीवानगी में शाहरुख संग काम किया था। इसके बाद शाहरुख खान, व‍िद्या की फिल्म हे बेबी में स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आए थे, पहली मुलाकात को याद करते हुए व‍िद्या ने बताया कि शाहरुख बहुत चार्म‍िंग पर्सन हैं। पहली बार मिलने पर तो लगा था मेरे पैर के नीचे की जमीन ख‍िसक गई।

यह भी पढ़ें:- कश्मीर मुद्दा: अब इस देश के प्रधानमंत्री ने की पीएम मोदी से फाेन पर बात

यह भी पढ़ें:- Video: चुलबुले वरुण- नटखट भतीजी के इस खेल ने जीता सबका दिल, Comment में मिला चाचू नंबर 1...

विद्या ने कहा कि अगर कोई अच्छी स्क्र‍िप्ट आती है कि जहां शाहरुख खान संग काम करने का मौका मिले तो बेशक मैं उसमें काम करना चाहूंगी। फिलहाल व‍िद्या बालन 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल में अपनी भूमिका के लिए खूबा सराही जा रही हैं। इस फिल्म में विद्या बालन का किरदार दर्शकों को एक बार फिर से अपने अभिनय का कायल करते हुए नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी एल्बम में अपना जलवा बिखेर रही Mahira Sharma अब बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

यह भी पढ़ें:-  सुरक्षा बलों ने तालिबान ठिकानों पर किए हवाई हमले, 18 आतंकवादी ढेर

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: When vidya balan first time meet shah rukh khan

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats