image

नई दिल्ली : क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट से इतना लगाव है कि जब उन्हें कहीं भी कोई क्रिकेट खेलते हुए दिख जाता है तो वो क्रिकेट का मजा ले ही लेते हैं। जब बात गली क्रिकेट की हो तो इसका अपना ही मजा है। ऐसा ही वीडियो सचिन ने अपने आफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में खास बात ये है कि इसमें उनका साथ एक्टर वरुण धवन और अभिषेक बच्चन भी दे रहे हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन और वरुण धवन ने गेंदबाजी की और सचिन ने उसी तरह चौके छक्के लगाए जैसे वो क्रिकेट के मैदान में लगाते रहे हैं।

READ NEWS : इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए को 69 रन से हराया, जीत में चमके अक्षर और चहल

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, 'काम को खेल के साथ मिलाना काफी बेहतर होता है। एक शूटिंग के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलना काफी मजेदार रहा। खासकर वरुण धवन और अभिषेक बच्चन का कुछ समय के लिए हमारे साथ जुड़ना बहुत ही सुखद रहा।' इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने फिट इंडिया मूवमेंट के हैशटैग के साथ शेयर किया। वहीं वरुण धवन ने भी सचिन तेंदुलकर के पोस्ट को शेयर किया और सचिन तेंदुलकर की तारीफ भी की। साथ ही अभिषेक बच्चन ने भी इस मूवमेंट को ट्विटर पर शेयर किया है।

READ NEWS : अब टीम इंडिया को धोनी की जरूरत नहीं !, ये तीन हैं चयन समिति की पसंद


इससे पहले सचिन राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर बांद्रा स्थित सेंट एंथोनी वृद्धाश्रम में पहुंचे। 45 सेकेंड के वीडियो में तेंदुलकर को वृद्ध महिलाओं के साथ कैरम खेलते और हंसी-मजाक करते हुए देखा जा सकता है। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘सेंट एंथोनी वृद्धाश्रम में इन बेहतरीन महिलाओं के साथ समय बिताया। उनका प्यार पाकर धन्य महसूस किया। कैरम के लिए वे सभी बहुत उत्सहित थी।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सही कहा है, खेल और फिटनेस हर किसी के लिए है।’’

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: When Sachin tendulkar play gully cricket with Varun dhawan, Abhishek Bachchan

More News From sports

Next Stories
image

free stats