image

हिन्दी सिनेमा जगत पर 1950, 1960 और 1970 के दशक में अपने अभिनय और सादगी से सबको दीवाना बनाने वाली लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान आज भी दर्शकाें के दिलाे पर राज करती हैं। बता दें कि हाल ही में लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पार‍िक रव‍िवार रात सुपर डांसर चैप्टर 3 में बतौर मेहमान पहुंचीं।

यह भी पढ़ें:- सोनाक्षी सिन्हा ने घर वालों को लेकर किया बड़ा खुलासा, करते हैं ऐसा Behaviour

यह भी पढ़ें:- दिल का हाल बयान करते हुए सोनाली ने कहा- खतरनाक है इस बीमारी का इलाज

इस दौरान वहीदा रहमान, आशा पार‍िक ने फिल्मी दुन‍िया के कई द‍िलचस्प किस्से भी सुनाए, लेकिन शो का माहौल तब यादगार बन गया जब श‍िल्पा शेट्टी की गुजार‍िश पर 81 साल की वहीदा रहमान ने गाइड फिल्म के क्लासिकल, कांटों से खींच के ये आंचल... पर डांस किया। शो में श‍िल्पा शेट्टी ने वहीदा रहमान के सामने ये खुलासा किया कि आपको मैं अपना गुरु मानती हूं, अगर आप मुझे थोड़ा सा स‍िखा दें तो मेरी ज‍िंदगी सफल होगी। श‍िल्पा की ये र‍िक्वेस्ट मानते हुए वहीदा रहमान स्टेज पर पहुंच गईं, इसके बाद श‍िल्पा शेट्टी ने वहीदा रहमान संग गाइड फिल्म के यादगार गाने कांटों से खींच के ये आंचल... पर डांस किया।

यह भी पढ़ें:-  सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये लड़का ''लव यू 2'' सुनने के लिए है बेताब, नस तक काटने को...

यह भी पढ़ें:-  Babbu Maan लेकर आ रहे हैं खास Surprise, फैंस देखना ना भूलें ये वीडियाे

वहीदा रहमान ने बताया कि तकरीबन 20 से 25 साल बाद मैंने डांस किया है, आज मुझे जो सम्मान और प्यार मिला है वो बहुत बड़ी चीज है। आप सबका शुक्र‍िया, शो में बतौर जज बैठे अनुराग बसु ने कहा मैं तीन सालों से इस शो का जज हूं। आज जो मैंने देखा वो सबसे शानदार एप‍िसोड रहा. मैं यहां हूं ये मेरी खुशक‍िस्मती है. श‍िल्पा शेट्टी ने कहा, "मैंने कोई पुण्य किए हैं वर्ना ये मौका मिलना आसान नहीं है" वहीदा रहमान ने शो के दौरान अपनी गाय‍िकी का हुनर भी दिखाया। वहीदा रहमान बेहतरीन गाय‍िका हैं ये बात कम लोग ही जानते हैं, जैसे ये राज शो में खुला तो वहीदा रहमान ने र‍िक्वेस्ट पर वक्त ने किया क्या हंसी स‍ितम... गाना गाया। बता दें कि सुपर डांस शो से पहले वहीदा रहमान, आशा पार‍िक ने कप‍िल शर्मा शो में श‍िरकत की थी।

यह भी पढ़ें:- मशहूर पंजाबी सिंगर Jass Manak काे लाेगाें ने बताया चाेर, कहा...

यह भी पढ़ें:- Photos: मध्य प्रदेश में शूटिंग के बाद अब इस शहर में पहुंची दबंग-3 की टीम

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Waheeda rehman dance video on aaj phir jeene ki tamanna hai viral

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats