image

लोकसभा चुनाव 2019 की नतीजे 23 मई को आ रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही एग्जिट पोल के साथ सियासत गरमा गई है। वहीं एग्ज‍िट पोल के नतीजों को देखते हुए ये साफ कहा जा सकता है कि एक बार फिर से सत्ता पर नरेंद्र मोदी का नाम आ सकता है। इसी के साथ हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक Meme शेयर किया था।

लेकिन इससे शेयर करने के बाद अब विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर किए गए ट्वीट पर माफी मांग ली है, विवेक ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह एक बार फिर ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि उनकी मंशा किसी को भी तकलीफ पहुंचाने की नहीं थी। विवेक ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए, उन्होंने लिखा, ''कभी-कभी जो पहली नजर में आपको मजाकिया और न नुकसान पहुंचाने वाला लगता है, अन्य लोग उसे वैसे नहीं देखते। मैंने 10 साल से भी ज्यादा समय 2000 से ज्यादा अंडर प्रिविलेज बच्चियों को सश्क्त करने के लिए काम किया है। मैं किसी भी महिला का अपमान नहीं कर सकता''

यह भी पढ़ें:- पत्नी सुनीता संग अपने रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने किया हैरान कर देने वाला बड़ा खुलासा

इसी के बाद अगले ट्वीट में विवेक ने मांफी मांगी और ट्वीट डिलीट करने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, अगर मेरे मीम को लेकर एक भी महिला तो आपत्ति है तो इसे सुधारने की जरूरत है और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, मैंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vivek oberoi apologize over aishwarya rai meme controversy

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats