image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल के नाम से हर कोई वाकिफ है। अभिनेता विद्युत जामवाल अब तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:- सभी बड़े सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ Ranveer Singh को प्राप्त हुआ ये शानदार खिताब

बताते चलें कि मुंबई की एक अदालत ने 2007 में हुए एक हमले के मामले में बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल और उनके दोस्त को सोमवार को बरी कर दिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट प्रगति येर्लेकर ने जामवाल और उनके दोस्त ऋशांत गोस्वामी को उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों से बरी कर दिया, अदालती आदेश के ब्योरे का इंतजार है। जामवाल और उनके दोस्त पर जुहू इलाके में रहने वाले राहुल सूरी नाम के एक शख्स पर अगस्त 2007 में सांताक्रूज स्थित एक पांच सितारा होटल में बोतल से हमला करने का आरोप था।

यह भी पढ़ें:-  बैडमिंटन प्रैक्टिस के बीच में ही सो गईं परिणीति चोपड़ा, परेशान होकर सायना से पूछा...

मुकदमे की सुनवाई के दौरान अदालत ने दो गवाहों, प्राथमिकी दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति का परीक्षण किया। जामवाल के वकील अनिकेत निकम ने अदालत में दलील दी थी कि अभिनेता और उनके दोस्त निर्दोष हैं। निकम ने बताया, वे कथित घटना में कभी शामिल थे ही नहीं, अदालत के सामने में मेरे मुवक्किलों का दोष साबित करने के लिए कोई संतोषजनक साक्ष्य था ही नहीं। 

यह भी पढ़ें:-  Leila Review: 28 साल बाद क्या हो जाएगा देश का ऐसा बदसूरत हाल और...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vidyut jammwal acquitted in 12 year old assault case

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats