image

बाॅलीवुड सितारें आए दिन अपनी नई और रोमांचक फिल्म दर्शकों के लिए लेकर आते हैं। जो फेंस और दर्शकों को काफी पसंद आती है। 100 करोड़ी फिल्म देने वाले विक्की कौशल हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं फिर वो चाहे फिल्मों को लेकर हो या पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है।

बता दें, विक्की कौशल ने अपकमिंग हॉरर फिल्म की शूटिंग शुरू ही की थी कि वो गंभीर हादसे के शिकार हो गए हैं। विक्की कौशल गुजरात में थे और भानु प्रताप सिंह की अनटाइटल्ड हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। हादसे में विक्की कौशल के जबड़े में चोट आई है। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि जबड़े में फ्रैक्चर हुआ है। विक्की को 13 टांके लगे हैं और फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है।

अस्पताल में ऑपरेशन के बाद विक्की मुंबई पहुंचे और उन्होंने स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की मदद ली। विक्की अभी आराम कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, विक्की रात में शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का सेट गुजरात के सबसे बड़े शिपिंग यार्ड पर लगाया गया था तभी ये हादसा हुआ। बता दें कि फिल्म की पूरी टीम ने यहां 5 दिनों की शूटिंग की है। इससे पहले फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: vicky kaushal injured during shooting an upcoming film

More News From bollywood

IPL 2019 News Update
free stats