image

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए 33 करोड़ की फीस ले रहे हैं। वरुण की इस वर्ष फिल्म कलंक प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन वरुण का चार्म और स्टारडम बरकरार है। वरुण इन दिनों डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर रहे हैं। चर्चा है कि स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए वरुण को भारी भरकम फीस मिली है।

कहा जा रहा है कि वरुण को इस फिल्म के लिए करोड़ों में फीस दी गई है। स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए उन्हें 33 करोड़ फीस दी गई है। वरुण की पॉपुलैरिटी और उनकी फिल्मों के सैटेलाइट बिजनेस को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है। वरुण की फिल्में टीवी पर बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं और निर्माता भी उससे भारी फायदा उठा रहे हैं।

मेकर्स ने बड़े अमाउंट में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स ली¨डग चैनल्स को बेचने का फैसला लिया है। वरुण को फिल्म के लिए 10-11 करोड़ साइनिंग अमाउंट मिला था। बाकी का पैसा वरुण धवन को प्रोड्यूसर द्वारा कमाए गए सैटेलाइट और डिजीटल राइट्स में से दिया जाएगा। स्ट्रीट डांसर 3डी को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: varun dhawan fees for street dancer 3d is 33 crores

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats