image

बाॅलीवुड स्टार आए दिन चर्चाओं में रहते है, जिनमें वरुण धवन हर वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा आए दिन डिनर डेट पर स्पॉट किए जा रहे है। बता दें कि आज वरुण धवन अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इनके जीवन से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में खास। 

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक को बताया जा रहा है किसी संत का गुणगान, EC ने कहा...

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बोनी कपूर के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर को बेटी खुशी कपूर ने कहा- 'कर्फ्यू'

 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता वरुण धवन अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। वरुण धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। उनके बड़े भाई रोहित भी फिल्में डायरेक्ट करते हैं। वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। पढ़ाई खत्म करने के बाद वरुण ने करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म की। वो शाहरुख और काजोल स्टारर फिल्म माई नेम इज खान (2010) में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। साल 2012 में बतौर लीड रोल उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया। 

यह भी पढ़ें:- इस साउथ फिल्म में रोमांस किंग निभाएंगे विलेन का किरदार पढ़ना ना भूलें आप

 

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: फिल्म शोले में सांभा के किरदार से मैकमोहन बने थे स्टार, हीरो नही तो इस फील्ड के होते सरताज

 

वरुण धवन ने अपने 7 साल के करियर में कुल 13 फिल्में की हैं। हालिया रिलीज कलंक को छोड़ दें तो वरुण की सभी फिल्में हिट रही हैं। यही नहीं फिल्ममेकर्स के लिए वरुण धवन एक हिट मशीन की तरह हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब वरुण रेसलर बनना चाहते थे। फिल्म अक्टूबर की शूटिंग के दौरान वरुण ने तो बकायदा होटल में बर्तन धोए। शूजित सरकार की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई है। ट्रेनिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें असली कर्मचारी समझ लिया और खाने के साथ ही रुम सर्विस का ऑर्डर तक दे डाला। 

यह भी पढ़ें:- रणबीर कपूर संग लिव-इन की अफवाहों पर आलिया भट्ट ने की सबकी बोलती बंद

 

यह भी पढ़ें:- Good News: खत्म हुई दूरियां इस महीने साथ नजर आएगी कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी!

 

वरुण ने भी अपने स्टारडम को बीच में नहीं आने दिया और पूरी शिद्दत से गेस्ट के ऑर्डर पूरे किए। उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान हर काम किया और होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट बनकर सीक्वेंस शूट किए। आज वरुण धवन कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में शामिल हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:- अर्जुन रामपाल बनने जा रहे हैं पिता, गर्लफ्रेंड के बेबी बंप संग तस्वीर शेयर कर कहा...

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अरबाज खान के शो पर फूट-फूट कर रोने लगी Sunny Leone

यह भी पढ़ें:- मेकर्स ने किया फैसला ये एक्ट्रेस निभाएगी दिशा वकानी की जगह 'दयाबेन' का किरदार

यह भी पढ़ें:- Video: अक्षय ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा मां से जुड़ा ये सवाल, तो मिला ऐसा जवाब

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Varun dhawan birthday special

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats