image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर को तो आप बखूबी पहचानते होंगे। अपने हॉट अंदाज के साथ वाणी कपूर अक्सर फैंस के दिलो को जीत लेती हैं। बता दें कि वाणी अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। फिल्म में इनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें:-  सिर पर पल्लू और हाथों में चूड़ियां डालकर आखिर क्यों साड़ी पहन आयुष्मान बने लड़की?

यह भी पढ़ें:-   खतरनाक स्टंट के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म War बड़े पर्दे पर मचाएगी तहलका

हाल ही में वाणी कपूर को हाल ही में उनकी आगामी फिल्म वॉर के ट्रेलर में बिकनी पहने देखा गया था। उनकी पिछली फिल्‍म बेफिक्रे में भी उन्होंने कई बार बिकनी पहना था, लेकिन अब वो अपनी छवि को एक बार फिर से बदलने में लग गई हैं। लेकिन इस जद्दोजहद में उनके हाथ से एक बड़ा मौका फिसल गया है। बिकनी पहनने से इनकार करने पर वाणी कपूर को हुआ करोड़ों का घाटा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार वाणी कपूर को मिला ये ऑफर एक बड़ी स्किनकेयर प्रोडक्ट कंपनी का था। लेकिन विज्ञापन बनाने वाले निर्देशक का मानना था कि विज्ञापन में मॉडल को बिकनी पहनाई जाए, वाणी कपूर के सामने जब ये मांग रखी गई तो उन्होंने ऐसा करने से मना दिया।

यह भी पढ़ें:-  तापसी को ट्रोलर ने बोला 'सस्ती एक्टर' और मानसिक तौर पर बीमार, जिसका उसको मिला करारा जवाब

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: एक समय सुसाइड करने के बारे में भी सोच चुकी थी प्रियंका चोपड़ा, वजह उड़ा देगी आपके होश

गौरतलब है कि वाणी कपूर फिल्मों में धड़ल्ले से बिकनी पहनती रही हैं, लेकिन उनका मनना है कि किसी विज्ञापन में बिकनी पहनना ठीक नहीं होगा। उनके अनुसार विज्ञापन की पहुंच किसी भी फिल्म की तुलना में बहुत ज्यादा होती है, यही नहीं विज्ञापन लंबे समय तक लगातार प्रसारित किए जाते हैं। ऐसे में अगर वह बिकनी पहनकर विज्ञापन में दिखाई देंगी तो उनकी अभिनेत्री वाली छवि को नुकसान पहुंच सकता है। उल्लेखनीय है कि वाणी कपूर शुद्ध देसी रोमांस में जबर्दस्त अभिनय का बानगी पेश कर चुकी हैं। उनका मनना है कि अभी उनमें अभिनय काफी संभावनाएं हैं, अगर अभी वह किसी खास छवि में बंध जाती हैं कि उनके आगे करियर के लिए यह ठीक नहीं होगा। हालांकि वाणी कपूर को अभी यशराज बैनर के बाहर किसी और ने काम नहीं दिया है जबकि उनको इंडस्ट्री में आए पांच साल से अधिक का समय बीत चुका है।

यह भी पढ़ें:-  इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां मां- सास बनकर बहू-बेटियों को कर चुकी हैं परेशान, जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 8 साल की उम्र में सबके दिलो पर राज करने लगे थे सुखविंदर सिंह, इस गाने ने दिलाया ऑस्कर

हालांकि ऐसा भी बताया जाता है‌ कि यशराज के साथ काम करने वाली नई अभिनेत्र‌ियों को तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट करना होता है। इस लिहाज से वार उनकी यशराज के साथ आखिरी फिल्म होगी, इसके बाद वह दूसरे निर्माता निर्देशकों के साथ काम करने लगेंगी। वाणी कपूर को एक स्किनकेयर प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए अप्रोच किया था, लेकिन विज्ञापन में स्विम सूट कॉस्ट्यूम को लेकर उन्होंने इस ऐड को ठुकरा दिया। रिपोर्ट में कहा गया कि 'बेफिक्रे' एक्ट्रेस वाणी कपूर किसी कॉमर्शियल विज्ञापन के लिए ऐसे कॉस्ट्यूम्स पहनने के खिलाफ थीं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vani kapoor say no to bikini in brand endorsement

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats