image

बाॅलीवुड के कई सितारें लाइमलाइट में बने रहते हैं तो कई सीतारें अब लाइमलाइट से दूर हो गए हैं। जिनमें एक है ट्विंकल खन्ना। ट्विंकल खन्ना भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हो लेकिन अपने सोशल मीडिया पर वह एक्टिव रहती हैं।

राजनीति से लेकर तमाम समाजिक मुद्दों पर वो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर जब भी कुछ लिखती हैं तो जमकर वायरल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ट्विंकल खन्ना ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक बच्ची अपने सिर पर अंडरवीयर पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली है।

ट्विंकल खन्ना ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा: "जब आप अरविंद केजरीवाल के समर्थक हों, लेकिन आपके पास मंकी कैप ना हो। मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।" ट्विंकल खन्ना ने इस तरह इस तस्वीर के माध्यम से अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली है। उनका इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। ट्विंकल खन्ना अपने पति और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की भी कई बार क्लास लेती नजर आ चुकी हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: twinkle khanna tweet viral makes fun on arvind kejriwal

More News From bollywood

IPL 2019 News Update
free stats