image

MTV का पॉपुलर शो रोडीज़ जिसमें युवा अपने खतरनाक स्टंट के साथ-साथ अकलमंदी के साथ शो को जीतने के लिए आते हैं। इस बार इस शो का खिताब कश्मीर के अरुण शर्मा के हिस्से में गया। वहीं शो के विनर का खिताब हासिल करने के बाद अरुण शर्मा ने शो में अपने दिलचस्प सफर के बारे में बहुत कुछ शेयर किया। 

जानकारी के लिए बता दें कि, MTV के शो रोडीज़ के 16वें सीजन में अरुण बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे। फाइनल राउंड में अरुण को अपने गैंग लीडर और साथियों को बचाने का एक बड़ा टास्क मिला था, अरुण ने यह टास्क बखूबी निभाया और जीत हासिल की। MTV रोडीज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिनाले के विनर का ऐलान किया, वीडियो में रणविजय सिंह विनर अरुण को इनाम देते नजर आ रहे हैं। अरुण को Droom.in की तरफ से एक सुपरबाइक गिफ्ट में दी गई है, इसके अलावा OYO रूम्स की तरफ से एक साल का फ्री स्टे भी मिला है।

जीत हासिल करने के बाद अरुण ने एक खास बातचीत में अपने सफर की कहानी शेयर की। अरुण ने कहा, 'मेरे लिए ये सफर थोड़ा अलग था, मैं शुरुआती राउंड में रिजेक्ट हो गया था। रणविजय सर ने मुझे बोला था कि तुम ताकतवर हो लेकिन बहुत स्वीट भी हो, ये ऐसी चीज है जो रोडीज जैसे शो में नहीं चलती। क्योंकि यहां लोगों को चालाक होने की जरूरत है, रिजेक्ट होने के बाद मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापस बुलाया गया।

यह भी पढ़ें:- यूजर के 'गे' कहने पर आग बबूला हुए करण जौहर, गुस्से में ट्रोलर की बोलती की बंद

 

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

 

एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की वजह से ये बहुत मुश्किल था, ऐसा लगता है जैसे आपको साल के बीच में स्कूल में दाखिला मिला हो। जहां सभी लोग एक दूसरे के दोस्त हैं और आपको कोई पसंद नहीं करता, भले ही वो गैंग लीडर हो या कंटेस्टेंट्स। पहले दिन से लेकर आखिरी वोट आउट तक सभी लोग मुझे शो से बाहर देखना चाहते थे। लोगों का टारगेट होने से रोडीज का विनर बनने तक, ये फीलिंग बहुत शानदार रही है'

यह भी पढ़ें:- हाथ में खोपड़ी पकड़े नजर आए Kartik Aaryan, 'भूल भूलैया-2' का फर्स्ट लुक है बेहद दिलचस्प

यह भी पढ़ें:- दर्शक हो जाएं तैयार आज रात होगा 'KBC Season 11' का आगाज, जानिए First कंटेस्टेंट के बारे में खास

 

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tv arun sharma from kashmir won mtv roadies

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats