image

ऋतिक रोशन ने अपने "सुपर 30" के किरदार आनंद कुमार से लेकर उनकी आगामी फिल्म "वॉर" में कबीर के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए है l

ऋतिक रोशन अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 के दौरान निश्चित रूप से आनंद कुमार के किरदार को जी रहे थे। फिल्म "वॉर" में ऋतिक का किरदार उनके पिछले किरदार आनंद कुमार से काफी अलग है l कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुदको आनंद से कबीर में बदल दिया 

यह भी पढ़ें:-  Poster: भगवान शिव की भक्ति में लीन होंगे ऋतिक-टाइगर, डांस दीवानों के लिए खास Surprise

यह भी पढ़ें:-Box office Collection: जल्द ही 300 करोड़ के पार होगी फिल्म साहो, ये है अब तक की कमाई का खास रिकॉर्ड

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म 'वॉर' को पूरा करना रहा है। 'सुपर 30' के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था।"

ऋतिक रोशन ने आगे कहा,"इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था, संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था।" ऋतिक अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे है और अभिनेता को इस तरह के ग्लैमयर्स लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था।

यह भी पढ़ें:- IIFA में दीपिका की पोछे और रणवीर की टेडी बियर के साथ तुलना कर खूब उड़ाया जा रहा है मजाक...

यह भी पढ़ें:- 'जजमेंटल है क्या' के बाद कंगना करेगी इस बड़ी चुनौती का सामना, प्रोस्थेटिक मेकअप से लेंगी ये Look

यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Transformation from super 30 to war was challenging says hrithik roshan 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats