image

आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं दो बड़ी फिल्में। जिसमें अभिनेता रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म मरजावां शामिल है। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी स्टारर फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'. दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। तो अगर आप भी देखने जा रहे हैं ये फिल्मों तो उससे पहले जरुर पढ़ें ये खबर... 

'मोतीचूर चकनाचूर'...

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। मोतीचूर चकनाचूर एक मैरिज ड्रामा है, फिल्म की कहानी एक यंग लड़की और एक उम्रदराज लड़के की शादी की है। इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है और यहीं अंतर इस कहानी को मजेदार बनाता है। ये कहानी है पुष्पेंद्र त्यागी जो कि 36 साल का है और एनआरआई है। इसमें अथिया एक छोटे शहर की लड़की है जो शादी करने के बाद विदेश में सैटल होना चाहती है। इसी सब के चलते उसकी शादी पुष्पेंद्र से हो जाती है, इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया काफी अच्छे रिएक्श मिले थे। देबामित्रा बिसवाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की आगे की कहानी जानने के लिए आपको भी सिनेमाघरों का रुख करना होगा। 

'मरजावां'...

मिलाव जावेरी के निर्देशन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर ये फिल्म एक रोमाटिंक एक्शन ड्रामा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं वहीं, इसमें इमोशनल ड्रामा भी काफी नजर आ रहा है। ये कहानी है रघु और जोया की है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन फिर उनकी कहानी में एंट्री होती है एक गुंडे की जो इनकी इस लवस्टोरी को पलट के रख देता है। हालांकि जब ट्रेलर रिलीज हुआ था सोशल मीडिया पर इसे मिले जुले रिएक्शन मिले थे, ये फिल्म एक फुल मसाला फिल्म है।  

'झलकी'...

इसके अलावा एक और फिल्म  झलकी चाइल्ड लेबर और ह्यूमन ट्रैफिकिंग के गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है। इसकी कहानी निर्देशक प्रकाश झा ने लिखी और ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, फिल्म की कहानी 9 साल की झलकी की है जिसका 7 साल का भाई अचानक गायब हो जाता है। झलकी अपने खोए हुए भाई को किसी भी कीमत पर वापस लाना चाहती है। इसी के बाद उसका सामना कई ऐसे लोगों से होता है जो इस सब काले धंधे में शामिल होते हैं, लेकिन झलकी उम्मीद नहीं छोड़ती। अपने भाई को ढूंढने के दौरान उसे कुछ बुरे तो कुछ अच्छे लोग भी मिलते हैं जो उसकी मदद करते हैं। ये एक बेहद संजीदा फिल्म है। इसका निर्देशन ब्रह्मानंद एस सिंह ने किया है। इसमें बोमन ईरानी, अखिलेश्ंद्र मिश्रा, गोविंद नामदेव , तनिष्ठा चटर्जी, संजय सूरी और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। वहीं अब ये फिल्में एक-दूसरे को बड़े पर्दे पर कैसे टक्कर देती हैं, ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Today Release: Marjaavaan and Motichoor Chaknachoor...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats