image

इन दिनों मानों टेलीविजनस्टार्स के ऊपर कोई -ना-कोई कहर टूटता हुआ नजर आ रहा है। जैसे कि सब जानते ही हैं कि करण ओबेरॉय के खिलाफ कई आरोप सामने आए, जिसके चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। लेकिन अब करण ओबेरॉय के बाद एक ओर टेलीविजन इंडस्ट्री के अभिनेता के ऊपर कहर टूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें:- दीपिका की वापसी के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए निकली ऐश्वर्या राय

जी हां, बता दें कि टीवी शो 'कसम तेरे प्यार की' फेम अंश अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया है, इस वजह से उन्हें आईसीयू में एडमिट होना पड़ा। एक्टर ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है, इस वक्त एक्टर का गाज‍ियाबाद के एक अस्पताल में अपना इलाज चल रहा है। दरअसल, ये पूरा मामला 11 मई रात को शुरू हुआ, जब एक्टर ने गाज‍ियाबाद के एक स्टोर में जमकर तोड़फोड़ मचाई, इसका एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया है। 

यह भी पढ़ें:- Cannes Film Festival में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद वापस लौटी दीपिका

 

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की इन मशहूर मांओं ने खूब बहाए हैं आंसू, क्योंकि...

 

एक्टार अंश अरोड़ा की शिकायत के अनुसार, 11 मई को मैंने गाजियाबाद के स्टोर में खाने का आर्डर किया, इसके बाद जब आर्डर में लेट हुआ तो आर्डर कैंसल कर दिया तो स्टोर के स्टाफ ने गलत तरीके से बात की। इसके बाद मुझे गुस्सा आया तो स्टोर के कुछ सामान को तोड़ दिया, अगले दिन 12 मई को गलती का एहसास होने पर माफी मांगने के लिए स्टोर गया तो उन लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस स्टेशन में अपराधियों की तरह पीटा।

अंश ने कहा कि पुल‍िस ने उनका फोन भी ले लिया और परिवार के लोगों को भी नहीं बताया, जब मैं घर नहीं पहुंचा तो घरवाले पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उनकी इस बात की जानकारी हुई। इस घटना के बाद अंश ने सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर में अचानक वृद्धि के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस मामले में सामने आए वीड‍ियो में अंश ने स्टोर के अंदर तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। स्टोर स्टाफ का कहना है कि ये तो नहीं कहा जा सकता कि अंश ने शराब पी रखी थी लेकिन वह होश में नहीं लग रहे थे। वहीं, गाजियाबाद पुलिस ने अंश अरोड़ा के आरोपों को खारिज किया है। 

यह भी पढ़ें:- कंगना रनौत की हॉट लुक ने लूटी Cannes 2019 की महफिल, देखें वीडियो

 

यह भी पढ़ें:-  B'Day Spl: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जीवन से जुड़ी इन बातों को जान आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू, क्योंकि...

यह भी पढ़ें:- दीपिका पादुकोण के पासपोर्ट कवर की कीमत उड़ा देगी आपके होश, क्योंकि... 

यह भी पढ़ें:-  Cannes 2019: बार‍िश के बीच देखिए प्र‍ियंका-निक की खूबसूरत लव केमिस्ट्री

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This tv actor complaint ghaziabad police 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats