image

अक्सर आप अपने आस-पास आम जनता के बीच घरेलू हिंसा जैसे मामलो के बारे में सुनते होंगे, लेकिन असल में ऐसे मामले फिल्मी सितारों के बीच भी देखने को मिल रहे हैं। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। आज हम आपको ऐसे ही फिल्मी स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं खास, जिसने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।  

बताते चलें कि हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर और उनकी बीवी फातेमा सुहेल के बारे में खास। हाल ही में फातेमा सुहेल ने अपने पति पर  बेहद सनसनीखेज़ आरोप लगाये हैं, जितने बारे में जानकर किसी का भी दिल दहल जाएगा। फातेमा ने फेसबुक पर अपनी आपबीती सुनाई है। आरोप है कि जब वो गर्भवती थीं तो उनके पति ने उन्हें लात-घूंसों से पीटा। फातेमा ने सबूत के तौर पर कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं।

 

फातेमा ने फेसबुक पर लिखा है, ज़ुल्म बर्दाश्त करना भी गुनाह है। मैं फातेमा हूं। मोहसिन अब्बास हैदर की पत्नी और यह रही मेरी कहानी। फातेमा ने शनिवार को एक लम्बा नोट लिखकर अपनी आपबीती सोशल मीडिया में साझा की। इस लम्बे नोट में फातेमा ने बताया है कि 26 नवंबर 2018 को मैंने अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। जब मैंने उनसे इस बारे में बात करनी चाही तो शर्मिंदा होने की बजाय उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैं उस वक़्त प्रेग्नेंट थी। उन्होंने मेरे बाल खींचे, ज़मीन पर घसीटा, लातें मारीं, चेहरे पर मारा और दीवार पर धक्का दे दिया। घबराहट में मैंने अपने परिवार की बजाय एक दोस्त को फोन किया, जो अस्पताल लेकर गया। पुलिस केस होने की वजह से डॉक्टर ने शुरुआत में इलाज करने से मना कर दिया। मुझे इस सदमे से उबरने के लिए कुछ वक़्त चाहिए था, पुलिस केस दर्ज़ करवाने के लिए नहीं।

फातेमा के नोट से ऐसा लगता है, जैसे इस मामले को दबाने के लिए उन पर काफ़ी दबाव था। फातेमा लिखती हैं कि समाज का दबाव या फिर अपने होने वाले बच्चे की परवरिश, मैं इस शादी को बचाना चाहती थी। 20 मई 2019 को फातेमा ने एक बच्चे को जन्म दिया। फातेमा ने नोट में लिखा है कि उन्होंने सच्चाई बता दी है। अब वो मोहसिन से कोर्ट में मिलेंगी। फातेमा के इस नोट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। पाकिस्तानी एक्टर और बॉलीवुड में काम कर चुके अली ज़फ़र ने फातेमा का पक्ष लेते हुए लिखा- फातेमा की कहानी दिल दहला देने वाली है। हमें उनके साहस और बहादुरी का सम्मान करना चाहिए और घरेलू हिंसा की शिकार पीड़ितों की मदद के लिए एकजुट होना चाहिए।

यह भी पढ़ें:-  इन बातों के चलते हिना खान-विकास गुप्ता के रिश्ते के बीच आई बड़ी दीवार, सफाई में कही ये बात...

यह भी पढ़ें:-  रंगोली को मुंहतोड़ जवाब देकर तापसी पन्नू ने बोली ये बात, जिसे सुनकर...

यह भी पढ़ें:-  कंगना रनौत के बाद अब बड़े विवाद में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, जानिए क्या है मामला

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: बहन की शादी में गाए गानों से मशहूर हो गए थे मुकेश, जानें कैसे बने बॉलीवुड की शान

यह भी पढ़ें:- Video: सावन के मौके पर दमदार गाने 'भोले का स्वैग' के साथ सपना चौधरी बटोर रही है खूब वाहवाही

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This star beating pregnant wife

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats