image

हिन्दी सिनेमा जगत में कई फिल्म निर्देशक ऐसे हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के साथ दर्शकों को कई शानदार फिल्मों से नवाजा है। उन्ही में से एक थे इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक श्याम रामसे। फैंस को जानकर दुख होगा कि उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। 

फिल्म इंडस्ट्री को 'पुरानी हवेली' और 'तहखाना' जैसी हॉरर फिल्मों के लिए चर्चित सात 'रामसे ब्रदर्स' में से एक निर्देशक श्याम रामसे का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में सुबह निधन हो गया। 67 वर्षीय श्याम रामसे न्यूमोनिया से पीड़ित थे। श्याम रामसे के एक रिश्तेदार ने बताया कि 'स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से उन्हें आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूमोनिया से उनका अस्पताल में निधन हो गया।'

यह भी पढ़ें:- 'Coolie No. 1' के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ इतने करोड़ का नुकसान

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: शबाना आजमी ने लेस्बियन के साथ निभाए कई दमदार किरदार, शादी के समय हुई थी ऐसी दिक्कत...

श्याम रामसे के परिवार में उनकी दो बेटियां साशा और नम्रता हैं। श्याम भारतीय सिनेमा में हॉरर फिल्मों की वजह से लंबे समय तक एक खास जगह रखने वाले रामसे ब्रदर्स में से एक थे। रामसे ब्रदर्स ने 1970 और 1980 के दशक में कम बजट में हॉरर फिल्में बनाईं जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। माना जाता है कि इन हॉरर फिल्मों के पीछे असली सोच श्याम रामसे की होती थी। उन्होंने 'दरवाजा', पुराना मंदिर', 'वीराना' और 'द जी हॉरर शो' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

यह भी पढ़ें:- Video: बॉलीवुड He-Man ने अपने प्रशंसकों से अपील कर दिया ये खास मैसेज

यह भी पढ़ें:-  क्या फिर नोरा फतेही के लिए धड़क रहा है अंगद बेदी का दिल, जानिए Interview में हुआ ये खुलासा

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This film director passes away at 67 in mumbai...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats