image

बी टाउन के खिलजी यानी रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की तैयारियों में व्यस्त हैं। बता दें कि रणवीर 1983 वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की स्टारकास्ट का चयन करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शानदार तरीके से चल रही है।

यह भी पढ़ें:-  आखिर किस बात को याद कर इमोशनल हुए शाहरुख खान, कहा- 'यहां जिंदगी आधी गुजर...

लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है कि, फिल्म में मैनेजर मान सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान बाइक चलाते हुए एक हादसे का शिकार हो गए, एक्सिडेंट में पंकज की पसलियों में गंभीर चोट आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पंकज त्रिपाठी ने फिल्म 83 में शूटिंग खत्म करने के बाद फैमिली के साथ स्कॉटलैंड में हॉलिडे प्लान किया था, वेकेशन पर जाने से एक दिन पहले ही पंकज एक्सिडेंट के शिकार हो गए। पंकज के शॉल्डर पर चोट आई, जिसके लिए उन्होंने दवाई भी ली।

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी के बाद अब आलिया भट्ट निकली इस काम की करने शुरुआत, फैंस को देंगी ये ...

लेकिन फैमिली के साथ स्कॉटलैंड जानें की खुशी में पंकज ने अपनी चोट पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और वेकेशन पर जाने के बाद पंकज को पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई। तबीयत बिगड़ने पर जब पंकज ने डॉक्टर्स को दिखाया तो उन्हें पता चला कि उनकी तीन पसलियां फ्रैक्चर हो चुकी हैं। चोट के बारे में बात करते हुए पंकज ने कहा, 'मैं अपनी सेहत का ख्याल रख रहा हूं, मैं वेट लिफ्टिंग नहीं कर रहा हूं। चलने फिरने में भी काफा एहतियात कर रहा हूं, ताकि पसलियों पर ज्यादा स्ट्रेस नहीं पड़े, मैं अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहा हूं'

यह भी पढ़ें:- 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर इस अभिनेत्री संग अक्षय कुमार करेंगे रोमांस, जानें क्या है बेहद खास

यह भी पढ़ें:- तैमूर के लिए बेहद खास रहा मासी करिश्मा कपूर का बर्थडे, इस अंदाज से किया सेलिब्रेट

इंटरव्यू में पंकज ने बताया, 'रणवीर और फिल्म 83 की पूरी कास्ट ने मुझे गले लगाना छोड़ दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके ऐसा करने से मेरी सेहत को नुकसान पहुंच सकता है, 'पंकज ने आगे बताया, 'शूटिंग सेट पर भी फिल्म के क्रू मेंबर मेरा बहुत ख्याल रख रहे हैं। कोई मुझे ऐसे सीन करने को नहीं दे रहा है, जिसमें कोई फिजिकल स्ट्रेस का इस्तेमाल होना है। रणवीर भी मेरी सेहत का बहुत ख्याल रख रहे हैं और दूर से ही मुझसे बात करते हैं, ताकि मुझे चोट ना पहुंचे। सेट पर फिजियोथेरेपिस्ट भी बुलाया गया है, जो मेरी चोट को जल्दी ठीक करने में मदद कर रहा है', फिलहाल फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पति-पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें:- 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर इस अभिनेत्री संग अक्षय कुमार करेंगे रोमांस, जानें क्या है बेहद खास

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This actor injured during shooting film 83

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats