image

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की 'इनसाइड एज' अपनी काम्प्लेक्स और मनोरंजक कहानी के कारण भारत की सबसे सफल वेब-सीरीज़ में से एक है, ऐसे में सीज़न 2 की घोषणा के साथ प्रशंसकों का उतसाह सातवें आसमान पर था और आज आख़िरकार "इनसाइड एज 2" का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

पहले सीज़न को करण अंशुमन ने बनाया था और इसमें एक ऐसी कहानी दिखाई गई, जिसने हमें मनोरंजन और क्रिकेट की ग्लैमयर्स दुनिया के दूसरे पहलू से रूबरू करवाया था। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"the match is never really over; we're getting back in the game soon! #InsideEdge season 2 coming soon"

यह भी पढ़ें:-  Poster: भगवान शिव की भक्ति में लीन होंगे ऋतिक-टाइगर, डांस दीवानों के लिए खास Surprise

यह भी पढ़ें:-Box office Collection: जल्द ही 300 करोड़ के पार होगी फिल्म साहो, ये है अब तक की कमाई का खास रिकॉर्ड

इनसाइड एज के पहले सीजन ने हमें बीच मझधार में छोड़ दिया था जिसने फैंस को सीरीज़ के कई पात्रों के भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था। लेकिन अब दूसरे सीज़न में दुनियाभर से तमाम दर्शकों और प्रशंसकों को उनके सभी अनुत्तरित सवालों के जवाब मिल जाएगा।

पहले सीजन के अंत से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और अब नए पोस्टर ने उन्हें अधिक उत्साहित कर दिया है। पहले सीजन की सफलता के बाद, अब "इनसाइड एज 2" के साथ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एक ओर ऑरिजिनल क्रिएशन के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:- IIFA में दीपिका की पोछे और रणवीर की टेडी बियर के साथ तुलना कर खूब उड़ाया जा रहा है मजाक...

यह भी पढ़ें:- 'जजमेंटल है क्या' के बाद कंगना करेगी इस बड़ी चुनौती का सामना, प्रोस्थेटिक मेकअप से लेंगी ये Look

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The poster of inside age season 2 amazon prime surprised the audience

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats