image

लंदन क्वीन यानी कंगना रनौत जो आए दिन अपने विवादित बयानों केे चलते चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं, इन दिनों अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म प्रमोशन के चलते ही कंगना कपिल शर्मा के शो में पहुंची। इस दौरान कंगना ने शो के सेट पर कपिल के साथ मिलकर खूब मस्ती की।

शो के दौरान कंगना ने बताया कि बॉलीवुड में बोल्डनेस के मामले में उनका कोई साथी नहीं है, कंगना ने खुद को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना। साथ ही कंगना ने अपनी बॉलीवुड विशलिस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वे विक्की कौशल और रणवीर सिंह के साथ काम करना पसंद करेंगी। कंगना ने ये भी कहा कि वो खुद कपिल शर्मा के साथ भी काम करना चाहेंगी। बता दें कि कंगना फिल्म में भी शानदार एक्टर राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं, दोनों दूसरी बार साथ में सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।  

यह भी पढ़ें:-  तैमूर संग अपने बेटे अशर की तुलना के बारे में सुनकर सनी लियोनी ने दिया ऐसा Reaction

कगंना रनौत ने शो में कई सारे रोचक सवालों के भी जवाब दिए, कपिल ने उनसे पूछा की उन्हें एक्टर्स को मिनिस्ट्री देनी है। कंगना ने अक्षय कुमार को हेल्थ मिनिस्टर बनाया। ऐसा उन्होंने इस लिए किया क्योंकि वो फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं, इसके अलावा वे ड्रिंक और स्मोक भी नहीं करते। कंगना ने करीना कपूर खान को होम मिनिस्टर बनाया। कंगना के मुताबिक करीना अपने घर का अच्छे से ख्याल रखती हैं और अपने स्टारडम को भी मेंटेन किए हुए हैं, वो चीजों को बहुत अच्छे से मैनेज करती हैं। कंगना के मुताबिक फाइनेंस मिनिस्टर शाहरुख खान को सौंपा जाना चाहिए, क्योंकि उनकी मॉनेटरी स्किल्स अच्छी हैं।

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The kapil sharma show latest episode

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats