image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस स्टार किड तैमूर अली खान जो अक्सर अपने क्यूट अंदाज के चलते सोशल मीडिया छाए रहते हैं। जब भी उनकी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती है तो वो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A very happy mother 😁❤️#happymothersday

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू एक साथ क्यूट अंदाज में नजर आए। दोनों एक-साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, तैमूर बड़े भाई की तरह इनाया का ध्यान रखते हैं। अक्सर साथ में उन्हें खेलते हुए और मस्ती करते हुए देखा जाता है। अब तैमूर और इनाया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, फोटो में तैमूर इनाया का हाथ थामे वॉक करते दिख रहे हैं, कुणाल खेमू ने इनकी ये तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें:- सीएम के ऐलान के साथ बिहार के बाद अब इस राज्य में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30

 

यह भी पढ़ें:- बेहद मोटे नजर आने वाले राम कपूर ने 30 Kg वजन घटाकर अपनी बॉडी को बनाया Fat to Fit

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सोशल मीडिया पर भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है, तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने और इनाया व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दिखी। तैमूर की टी-शर्ट पर TIM और इनाया की टी-शर्ट पर INNI लिखा हुआ है। बीते दिनों तैमूर और इनाया की खेलते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इनाया को देखते ही तैमूर कितने खुश हो गए और इनाया से मिलने के लिए भागते हुए उनके पास पहुंचे थे। बता दें कि इनाया रिश्ते में तैमूर की बहन हैं, अक्सर इनाया और तैमूर की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दोनों ही किड्स काफी पॉपुलर हैं, तैमूर की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि मार्केट में तैमूर सॉफ्ट टॉय भी आ गए है, वहीं तैमूर के नाम से कुकीज भी मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  टीवी इंडस्ट्री में छाए काले बादल, सड़क हादसे में खो गया 'ससुराल सिमर का' फेम मासूम चाइल्ड एक्टर 

यह भी पढ़ें:- पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर इमोशनल हो ट्विंकल खन्ना ने शेयर की ये तस्वीर

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Taimur and cousin inaaya naumi enjoy a walk together 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats