image

बाॅलीवुड के ऊभरते सितारे आयुष्मान खुराना जाे ना सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि शानदार अभिनय से भी दर्शकाें के दिलाे पर राज करते हैं। आज तक आयुष्मान खुराना जितनी भी फिल्माें में नज़र आएं हैं, वाे ज्यादातर सामाजिक मुद्दाें के ऊपर आधारित थीं। वहीं अब ये एक नई फिल्म और नए अंदाज के साथ दर्शकाें का दिल जीतने आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- Movie review: दे दे प्यार दे में अजय-रकुल की केमिस्ट्री और कॉमेडी को देखकर हस-हस कर आप हो जाएंगे लोटपोट

 

यह भी पढ़ें:- लेडी डायना से कनेक्शन रखता है देसी गर्ल का ये हॉट अंदाज लुक, जरुर पढ़ें

 

बताते चलें कि आयुष्मान का बीता साल पारिवारिक जीवन को लेकर अच्छा नहीं रहा। पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने के बाद दोनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया और कैंसर को हरा दिया। अब आयुष्मान के साथ अपने रिश्ते को लेकर ताहिरा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

आयुष्मान खुराना ने 2012 में विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसमें आयुष्मान ने यामी गौतम के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके कारण आयुष्मान और उनकी वाइफ ताहिरा के रिश्तों में दरार आ गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने कहा, ''मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर किस करने से परेशानी होती थी। मैं खुद को भारी महसूस करती थीं। जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो आपके हॉर्मोंस भी ऊपर नीचे होते हैं, यह लड़का युवाओं के बीच में अच्छा दिखता है और स्क्रीन पर महिलाओं के साथ रोमांस करता है। इसके अलावा उनके पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था''

यह भी पढ़ें:-  प्रकाश मेहरा की फिल्म जंजीर को इन टॉप स्टार्स ने दिया था ठुकरा और फिर...

यह भी पढ़ें:-  इस वजह से 5 घंटे लंबी गैंग्स ऑफ वासेपुर को देख तालियों से गूंज उठा था Cannes

''यह एक अलगाव जैसा समय था जिसमें दोनों एक- दूसरे के पास नहीं थे, हालांकि इस दौरान वे समझते थे कि मैं बुरा नहीं मानूंगी। मैं भी जानती थी की वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं, मुझे एक आर्टिस्ट की कला को समझना था'' इसके आगे ताहिरा ने खुलासा किया कि लाइफ में कई ऐसे मोड़ आए जिसमें मैं रिश्ते को खत्म को कर देना चाहती थी। मैंने कई बार मन बना लिया था कि इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है, मैंने कई बार हाथ खड़े किए लेकिन आयुष्मान ने नहीं। उन्होंने कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ा लेकिन रिश्ते को पटरी पर लाने की कोशिश भी नहीं की, इसके बाद हमने कैंसर से लड़ाई लड़ी और दोनों ने इस जंग को जीत लिया।

यह भी पढ़ें:-  अगर आप भी देखने जा रहे हैं De De Pyaar De फिल्म, तो टिक्ट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:-  Video: कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान देखिए दीपिका-कंगना संग प्रियंका का खूबसूरत अंदाज

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tahira kashyap says i gave up on marriage many times...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats