image

बॉलीवुड स्टार्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है। एक के बाद एक अक्सर फिल्मी सितारे कभी अपनी लुक को लेकर तो कभी फिल्मों में सीन्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। इन दिनों तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल की जा रही हैं।

बताते चलें कि अपने अभिनय के साथ-साथ तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्टिंग के अलावा तापसी अपनी राय रखने में बिल्कुल नहीं चूकतीं, वहीं ट्रोलर्स भी तापसी को जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं। फिर तापसी ट्रोलर्स को जवाब भी जरूर देती हैं। हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। एक ट्रोलर ने तापसी को 'सस्ती एक्टर' कह दिया।

इसके बाद तापसी ने भी उसे करारा जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी। ओम सिंह यादव नाम के टि्वट यूजर ने तापसी के लिए लिखा, 'तुम एक सस्ती एक्टर हो। तुम्हारी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।' इसके बाद तापसी ने जवाब देते हुए लिखा, 'ठीक है सर, तो आप मुझे कब थेरेपी सेशन दे रहे हैं। आप कृप्या मुझे बताइए कि महंगे एक्टर कैसे बनते हैं।' तापसी के इस कमेंट के बाद यूजर्स ने उन्हें सराहना शुरू कर दिया। लोगों ने तापसी से कहा कि उन्हें ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें जाने दो तापसी। ये लोग कभी नहीं बदलने वाले। तुम एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो, ये तुम्हें पता होना चाहिए।' तापसी ने इस यूजर को भी जवाब दिया।  

यह भी पढ़ें:-  इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां मां- सास बनकर बहू-बेटियों को कर चुकी हैं परेशान, जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 8 साल की उम्र में सबके दिलो पर राज करने लगे थे सुखविंदर सिंह, इस गाने ने दिलाया ऑस्कर

तापसी लिखती हैं, 'अरे, लेकिन मैं नहीं चाहती कि ये लोग बदलें। ये लोग बड़े मनोरंजक हैं। इन्हें बदलने की बात कहकर इनके ह्यूमर को नहीं मार सकते। ये लोग बहुत अच्छा कंटेंट देते हैं, इस कंटेंट का हमें कैसे इस्तेमाल करना है ये हमारे ऊपर है। तुम्हारे कमेंट के लिए शुक्रिया प्यारी लड़की।' एक यूजर ने लिखा, 'जो ट्रोलर्स को भी ट्रोल कर दे उसका नाम तापसी।' एक और यूजर लिखते हैं, 'कुछ लोग कभी नहीं बदलते। तुमने सही कहा कि ये लोग बहुत मनोरंजक होते हैं। तुम जिस तरह से ट्रोलर को जवाब देती हो, अपना ये अंदाज कभी नहीं बदलना। टिप्स तो लोग ऐसे देते हैं जैसे खुद एक्टिंग का डिप्लोमा करके बैठे हैं। तुम्हें सांड की आंख और मिशन मंगल के लिए शुभकामनाएं।'

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: एक समय सुसाइड करने के बारे में भी सोच चुकी थी प्रियंका चोपड़ा, वजह उड़ा देगी आपके होश

 

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Taapsee pannu reply to troller when he said to her cheap actor

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats