image

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। लेकिन वाे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, और अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just got married to the person i love & respect from my heart .. Sen family ❤️ #lifeline #rajakibittu forever

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

जानकारी के लिए बता दें कि शादी की रस्में गोवा के ताज एक्जोटिका रिजॉर्ट में हुईं। जहां कपल ने दो रीति रिवाजों से फेरे लिए। शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिसमें ये कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा है। बंगाली रीति रिवाज से शादी में जहां राजीव ने पैजामा कुर्ता पहन रखा था वहीं चारू ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। तस्वीरों को राजीव ने इंस्टग्राम पर भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैंने उससे शादी की जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं और जिसके लिए मेरे दिल में सबसे ज्यादा इज्जत है।' 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस फील्ड में करियर बनाने के सपने देखती थीं लीजा हेडन

राजस्थानी तौर तरीकों से शादी में चारू ने रेड कलर का लहंगा पहना। साथ ही हैवी ज्वैलरी कैरी की। राजीव सेन ने व्हाइट शेरवानी के साथ साफा और शॉल पहना था। शादी की तस्वीरों में सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नए नवेले जोड़े के पास बैठे दिखाई दिए वहीं उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशा भी पोज दे रही हैं। इससे पहले राजीव और चारू की हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आई थीं। हल्दी सेरेमनी के दौरान चारू ने येलो कलर का लहंगा पहना था और व्हाइट-पिंक कलर की ज्वैलरी कैरी की। हल्दी के दौरान चारू और राजीव खूब मस्ती करते दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We danced our way to a beautiful dream wedding ❤️🔒 Charu sen with Rajeev sen . Beyond blessed #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

राजीव और चारू के परिवार वाले शुक्रवार को ही गोवा पहुंच गए थे। दोनों के परिवारवालों को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। गोवा पहुंचने के बाद ही शादी की रस्में शुरू हो गई थीं। गौरतलब है कि शादी 16 जून को हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई जबकि दोनों पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sushmita sen brother rajeev sen and charu asopa tie to knot

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats