image

बॉलीवुड गलियारों में कुछ समय पहले सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के अफेयर के किस्से टॉप पर थे। लेकिन हाल ही में सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ बहुत सीरियस बातें लिखकर पोस्ट की हैं। जिसे देखकर यही लगता है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है।

यह भी पढ़ें:-  करण जौहर की दोस्ताना 2 में कपूर खानदान की इस बेटी संग रोमांस करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन उम्र में खुद से 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। लेकिन सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की इंस्टा स्टोरी देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं। लगता है कि ये रिश्ता अब टूट चुका है। वहीं सुष्मिता सेन ने रोहमन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है। जानिए क्या है पूरा मामला रोहमन शॉल ने कई इंस्टा स्टोरी के जरिए अपना गुस्सा उतारा है। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है? कमॉन मैं यहां पूरे ध्यान से तुम्हारी बात सुन रहा हूं... 24 घंटे।'

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आर डी बर्मन के जीवन से जुड़े हैं कई गहरे राज, अस्पताल के बिस्तर से ही...

रोहमन ने एक और पोस्ट में लिखा, 'तो तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को चलाते रहने के लिए बहुत कुछ कर रहे हो और तुम्हारा पार्टनर कुछ नहीं कर रहा है? ठीक है! तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि आप अपने पार्टनर के लिए जो करते हैं वो आपका फैसला है। आपके या आपकी पार्टनर से भी वैसा ही करने की उम्मीद मत करिए। उनके लिए वो चीजें करिए जो आप वाकई उनके लिए करना चाहते हैं। इसलिए नहीं करें कि आप चाहते हैं कि जो आप उनके लिए कर रहे हैं फिर वो भी आपके लिए वैसा ही करें।' रोहमन ने आगे लिखा, 'तो आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आपको वैसे ही ट्रीट करे जैसे आप उसे कर रहे हैं, क्योंकि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं। यदि कोई आपसे ठीक तरह से बर्ताव नहीं कर रहा है और फिर भी आप उसके साथ रह रहे हैं तो ये आपकी गलती है। खुद से प्यार करिए।

रोहमन ने लिखा, 'क्या आप अकेले होने पर बोर हो जाते हैं? ओके, तो आप किसी से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह आपको दिलचस्प समझे, जब आप खुद को एंटरटेन नहीं कर सकते हैं। रोजाना बिना फोन, टीवी, किताबें या किसी और चीज के 15-20 मिनट खुद के साथ बिताएं। खुद की आवाज सुनें जो आपसे बात करना चाहती हैं। उससे आपको सारे जवाब मिल जाएंगे।' वहीं रोहमन के इन सीरियस पोस्ट को देखकर तो यही लगता है कि सुष्मिता सेन संग उनका ब्रेकअप हो चुका है। 

यह भी पढ़ें:- इस मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम का माहौल

 

यह भी पढ़ें:- मलाइका ने अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन पर मोहर लगा प्यार का इजहार कर कहा- मेरे ...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sushmita sen breakup with her boyfriend rohman shawl...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats