image

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने आज अपनी आगामी फिल्म वॉर से 'जय जय शिव शंकर' नामक एक और होली गीत के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है सिर्फ ये ही नहीं बल्कि सुपरस्टार के मूव्स से हमें फिर एक बार प्यार है l दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन की हालिया ब्लॉकबस्टर हिट "सुपर 30" में भी, रंगों के त्योहार होली पर फिल्माया गया 'बसंती नो डांस' नामक एक  गीत देखने मिला था, जिसमें अभिनेता अपने बच्चों के साथ खुशी के रंग में झूमते हुए नज़र आये थे।

यानी, ऋतिक ने होली के विषय पर फिल्माए गए अपने दोनो गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जो दर्शकों के बीच धूम मचा रहे है। 'बसंती नो डांस' में ऋतिक होली समारोह में अपने छात्रों के आत्मविश्वास को प्रोत्साहित करते हुए नज़र आये थे। वही दूसरी ओर, 'जय जय शिवशंकर' में अभिनेता अपने बेबाक डांस मूव्स को सहजता से दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और यह कहने की जरूरत नहीं है कि ऋतिक ने अपने सफेद रंग के ऑउटफिट के साथ दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं।

अभिनेता के इन दोनों गानों में उनका काबिलेतारीफ ट्रांसफॉर्मेशन साफ़ तौर पर देखा जा सकता है, जहाँ एक गाने में ऋतिक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए एक नॉन-डांसर की तरह झूमते हुए नज़र आये, वही सबसे हालिया गीत लॉन्च में ऋतिक ने एक बार फिर तहलका मचाते हुए यह साबित कर दिया कि आखिर उन्हें डांस में सर्वश्रेष्ठ क्यों माना जाता है!

दो बैक टू बैक विशिष्ट होली गीतों के साथ, हम निश्चित रूप से यह कह सकते हैं कि ऋतिक इस साल होली गीतों के साथ छाए हुए है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था।

फैंस न केवल ऋतिक के ट्रांसफॉर्मेशन को पसंद कर रहे हैं, बल्कि हाल ही में रिलीज हुए गाने घुंघरू के हूक स्टेप ने भी सभी का दिल जीत लिया है जिसके साथ अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को थिरकने के लिए एक और आइकोनिक डांस स्टेप दे दिया है। अपनी सबसे हालिया "सुपर 30" के साथ एक बड़ी हिट देने के बाद, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अगस्त 2019 में 'टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड' में पहला पायदान हासिल किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Superstar Hrithik Roshan rocked with another Holi song!

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats