image

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लम्बे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर शिल्पा का धमाल लगातार जारी है। अपने बिंदास स्वभाव और परफेक्ट फिगर से शिल्पा हर किसी के दिल में आज भी राज कर रही है। बता दें कि, हाल ही में सुपर डांसर 3 की जज शिल्पा को उनका विनर मिल चुका है। 

यह भी पढ़ें:-   Box Office Collection: केसरी और टोटल धमाल को पछाड़ मात्र 6 दिन में कबीर सिंह ने तोड़े बड़े रिकाॅर्ड, मचा बवाल

जैसे कि आप जानते ही हैं कि सुपर डांसर 3 की विनर रूपसा बताब्याल शो की विनर बनी हैं। रूपसा को डांस की देवी का कहना गलत नहीं होगा ऐसा कौन-सा डांस स्टाइल है जिसे रूपसा कर नहीं सकती। सुपर डांसर की शान रही हैं रूपसा, महज 6 साल की उम्र में रूपसा ने अपने डांस मूव्स से सभी को कायल कर दिया है। रूपसा एक्सप्रेशन की क्वीन हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रूपसा कभी भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करती है। उनकी मां ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है। 

यह भी पढ़ें:-   'आर्टिकल 15' की Special स्क्रीनिंग पर पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री के ये सुपरस्टार

यह भी पढ़ें:-   क्या सुष्मिता सेन ने दिया बॉयफ्रेंड को धोखा? ब्रेकअप के बाद रोहमन ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा

एक खास बातचीत में रूपसा की मां ने बताया- हम कभी भी रूपसा का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं, क्योंकि जब भी कोई हैप्पी ओकेजन होता है रूपसा बीमार हो जाती है। वो इस वजह से कभी भी दुर्गा पूजा में नहीं गई और न ही उसने कभी अपना जन्मदिन मनाया और पड़ोस के बच्चों को कभी इंवाइट भी नहीं किया। हमने उसके जन्मदिन पर परिवार के साथ ही केक काटा है बस, रूपसा जब भी बहुत एक्साइटेड होती है तो बीमार पड़ जाती हैं। 

यह भी पढ़ें:-  करण जौहर की दोस्ताना 2 में कपूर खानदान की इस बेटी संग रोमांस करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आर डी बर्मन के जीवन से जुड़े हैं कई गहरे राज, अस्पताल के बिस्तर से ही...

बता दें कि 6 साल की उम्र में वो प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हैं। रेखा ने रुपसा के पैर छुए तो शिल्पा शेट्टी ने रूपसा के पैरों को चूमा। रवीना टंडन, मीका स‍िंह, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान जैसे कई गेस्ट रूपसा के डांस को देखकर हैरान हो गए थे। बता दें कि रूपसा कोलकाता की रहने वाली है। उनके पर‍िवार की आर्थ‍िक स्थित‍ि ज्यादा अच्छी नहीं है, लेकिन उनके पैरेंट्स ने रूपसा को डांस स‍िखाया है। रूपसा की मां ने एक बार शो में बताया था कि वो कोलकाता में जहां रहती हैं वो जगह बहुत छोटी है। लोगों की सोच भी अच्छी नहीं है, जब मैं रूपसा को डांस के लिए ले जाती थी और देर शाम लौटती तो लोग गलत तरीके से देखते थे। लेकिन आज मेरी बेटी ने उन सबको जवाब दे द‍िया है। लेकिन सुपर डांसर-3 की विनर बनने के बाद रूपसा ना सिर्फ दर्शकों बल्कि फिल्मी सुपरस्टार्स की भी चहेती बन चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम का माहौल

यह भी पढ़ें:- मलाइका ने अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन पर मोहर लगा प्यार का इजहार कर कहा- मेरे ...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Super dancer chapter 3 winner rupsa never celebrates her birthday

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats