image

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म सुपर 30 शुक्रवार यानी 12 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर ओपनिंग की है, मगर उसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे कमाई कर रही है। बता दें कि फिल्म सुपर 30 की कहानी बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की है, जो ‘सुपर-30’ के माध्यम से गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिले के लिए तैयारी करवाता है। 

यह भी पढ़ें:- बेहद मोटे नजर आने वाले राम कपूर ने 30 Kg वजन घटाकर अपनी बॉडी को बनाया Fat to Fit

जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक की सुपर 30 को बिहार के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इस मामले में ट्वीट किया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है। ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए, मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं।

यह भी पढ़ें:-  टीवी इंडस्ट्री में छाए काले बादल, सड़क हादसे में खो गया 'ससुराल सिमर का' फेम मासूम चाइल्ड एक्टर 

यह भी पढ़ें:- पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर इमोशनल हो ट्विंकल खन्ना ने शेयर की ये तस्वीर

गौरतलब है कि अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया था। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बारे में जानकारी जारी की थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाए हैं, फिल्म की कहानी एक ऐसे टीचर की है जो रईस बच्चों को पढ़ाने का काम छोड़कर गरीब और निचले तबके के उन होनहार बच्चों को पढ़ाने का फैसला करता है जिन्हें कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते अच्छी शिक्षा नहीं मिल सकी। ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है जिसकी काफी सराहना हो रही है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली थी और अब ये 100 करोड़ की कमाई की ओर बढ़ रही है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Super 30 is now tax free in this state after bihar 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats