image

26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिर भी यह फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें इस फिल्म में कृति सैनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा ने एहम रोल निभाया है। इन दिनों यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई जिसकी वजह सनी लियोनी है। सभी जानते हैं कि इस फिल्म में सनी लियोनी ने कैमियो किया जिसमें उन्होंने दिलजीत के किरदार को एक फोन नंबर दिया, जिस पर सभी फोन लगाने लगे और यह नंबर दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव पुनीत अग्रवाल का मोबाइल नंबर है।

READ MORE: करण जौहर की पार्टी को लेकर बॉलीवुड स्टार्स का बचाव करते इस शख्स ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा...

जिसे लोगों ने इसे सनी लियोन का नंबर समझ लिया और अब उस नंबर पर 500 से ज्यादा कॉल आ चुकी हैं। मेकर्स को नहीं पता था कि इस तरह किसी के फोन नंबर का फिल्म में इस्तेमाल करना किसी के लिए भारी मुसीबत बन सकता है।

पुनीत अग्रवाल के मुताबिक उनके नंबर पर विदेशों तक से वीडियो कॉल आ रही हैं। फोन उठाते ही अश्लील बात करते हुए लोग सनी लियोन के बारे में पूछने लगते हैं। इन कॉल की वजह से कंपनी ने उसे नौकरी से निकालने की चेतावनी तक दे डाली है। इन सब बातों से परेशान होकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

READ MORE:  B'day Spl: कम उम्र में ही बड़े सपनो की उड़ान भर चुके थे मनीष पॉल, मुकाम हासिल करने में ये शख्स है शामिल 

सनी ने फिल्म मेकर्स की इस बड़ी गलती के लिए पुनीत से माफी मागंते हुए कहा कि ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था। जूम को दिए इंटव्यू में सनी ने कहा, 'सॉरी, मैं नहीं चाहती थी कि आपके साथ ऐसा कुछ हो। आपको जरूर कुछ दिलचस्प लोग फोन कर रहे होंगे।'

READ MORE:  दीपिका के खिलाफ इस महिला ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई, इन चीजों की चोरी कर...

READ MORE:  अब MLA चाहते हैं दीपिका, रणबीर के साथ-साथ इन स्टार्स के खिलाफ FIR, पढ़ें पूरी खबर

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: sunny leone apologises delhi man whose phone number shared in arjun patiala

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats