image

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार पर इस बार सबसे बड़ा स्टिंग ऑपरेशन किया गया है। इस स्टिंग ऑपरेशन में जिन-जिन सिताराें का नाम सामने आया है, उसके बारे में जानकर आपकाे भी हाेश उड़ जाएंगे। आपकाे जानकर हैरानी हाेगी कि बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सोशल मीडिया मंचों पर कई राजनीतिक पार्टियों के एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए कथित तौर पर सहमत हाे गए हैं।

यह भी पढ़ें:-  Cobra sting operation: राजपाल यादव बोले मेरा कराेड़ाें का नाम तो दाम भी बढ़ाओ आप

बताते चलें कि कोबरापोस्ट द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में सनी लियोन, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, राखी सावंत,  महिमा चौधरी जैसे कई दिग्गज बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑपरेशन कुल मिलाकर 36 अभिनेताओं, गायकों और निर्देशकों पर किया गया है। आप भी देखिए Cobra Post Sting Operation से लिया गया ये वीडियाे।

यह भी पढ़ें:- Sting Operation में शक्ति कपूर का सच आया सामने, एक कराेड़ के झांसे में फसे

इसी बीच इस स्टिंग ऑपरेशन को लेकर सोनू सूद और सनी लियोन ने सफाई पेश की है। सनी लियोन ने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया। नोट में लिखा है कि, 'मैं किसी भी पॉलिटिकल पार्टी का प्रचार नहीं कर रही हूं। जब मैं किसी पार्टी को प्रमोट करूंगी, तब मैं सबसे पहले इस बात की घोषणा करूंगी, अगर मैं राजनीति से जुड़ी किसी भी चीज को प्रमोट करती हूं, तो मैं ऐसी चीजों का चयन करूंगी जिनमें मैं विश्वास करती हूं।' 

यह भी पढ़ें:- लाेक सभा 2019 के प्रचार के लिए Sting operation में फसे बाॅलीवुड सुपरस्टार

इसके अलावा दिग्गज अभिनेता सोनू सूद ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। सोनू ने कहा है कि, 'जो चर्चा वास्तव में हुई थी, उसे गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। बातचीत के सिर्फ कुछ भागों का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही बैकग्राउंड स्कोर ने इसे और सनसनीखेज बना दिया है। ब्रैंड्स, पॉलिटिकल पार्टीज, कॉर्पोरेट्स आमतौर पर प्रमोशन के लिए सेलेबस के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का इस्तेमाल करते हैं। जो कंटेंट पोस्ट किया जाता है, वो सही होना चाहिए और सेलेब्स को उसमें विश्वास होना चाहिए, इस तरह के करार को भी नैतिक और जिम्मेदार तरीके से आगे बढ़ाना होता है।

इसके आगे बताते हुए सोनू ने यह भी कहा कि, 'वीडियो में भी मैंने कहा था कि मैं किसी भी पार्टी को नीचा नहीं दिखाऊंगा और किसी भी गलत चीज का प्रचार नहीं करूंगा। मैं हमेशा अच्छी चीजों को प्रमोट करूंगा, मैंने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी कहा था कि आधिकारिक तौर पर सब कुछ ऑन पेपर हो।' यही नही बल्कि इस खुलासे के बाद  विद्या बालन, अरशद वारसी, रज़ा मुराद और सौम्या टंडन जैसे कई स्टार्स ने राजनीतिक पार्टियाें काे स्पाेट करने तक से मना कर दिया है। 

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: छाेटे-माेटे काम कर गुजारा करने वाले अभिनेता अन्नू कपूर काे ऐसे मिला था बाॅलीवुड में ब्रेक

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunny leone and sonu sood reacts to the sting operation karaoke done by cobrapost

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats