image

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। इन दिनों देश में चुनाव का माहौल गर्म है। इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स भी चुनावी बहसों में खुलकर अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी हैं, जो राजनीति और उससे जुड़े मुद्दों पर चुप ही रहना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं, बॉलीवुड स्टार सनी देओल। सनी के पिता धर्मेंद्र लोकसभा सांसद रह चुके हैं। धर्मेन्द्र पिछले दिनों मथुरा में अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार में भी सक्रिय रहे थे।

सनी देओल भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहेंगे? क्या पॉलिटिक्स की ओर उनका भी रुझान है? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देखिए, क्या है, क्या होगा, यह बहुत पर्सनल चीज है। मैं इन चीजों के बारे में बात करना नहीं चाहता, क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है। लोग मुङो प्यार करते हैं क्योंकि मैं एक ऐक्टर हूं। लोग मुङो मेरे काम से प्यार करते हैं, वे मेरे काम को इंजॉय करते हैं, इसलिए मुङो प्यार करते हैं।

यदि जो मैं करता हूं, वह उन्हें पसंद नहीं आता, तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता कि वे मुङो प्यार करें। सनी जल्द ही फिल्म ब्लैंक में नजर आने वाले हैं। आतंकवाद के मुद्दे को उठाती इस फिल्म से ¨डपल कपाड़यिा के भांजे करण कपाड़यिा डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने फिल्म में पुलिस अधिकारी की जबकि करण एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा के भी महत्वपूर्ण करिदार हैं। ‘ब्लैंक’03 मई को रिलीज होगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunny Deol does not want to talk about politics

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats