image

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को आज उनके जन्मदिन पर आम लोगों के साथ- साथ पूरा हिंदी सिनेमा भी याद कर रहा है। आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि, मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है। 

READ MORE: B'DAY: अपने घर में इन लोगो पर कभी नहीं करती थी श्रीदेवी भरोसा, इस बात से चिढ़कर करती थी बोनी कपूर से लड़ाईप्रेग्नेंट श्वेता की तस्वीर देख 

20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया। ये मोम का पुतला काफी खास है। 

READ MORE: PM मोदी और सुपरस्टार Khan's को पछाड़ Google पर छाया सनी लियोन का जलवा 

READ MORE: बेटी ने किया खास Comment, जया बच्चन भी आई नजर 

एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू से जुड़ी सामने आई डिटेल के मुताबिक, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा आइकोनिक और चैलेंजिंग लग रहा है। बता दें कि, श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया। 

READ MORE: BB13 Promo Shoot: एक्ट्रेस के संग इश्क़ फरमाते सलमान खान को देख इस एक्टर ने लगाई वाट और... 

READ MORE: आखिर क्यों फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हैं श्रद्धा कपूर, बताई ये वजह...

जानकारी के मुताबिक, फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है। ड्रेसअप, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sridevi Wax Statue Launch Date

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats