image

जैसे कि आप जानते ही हैं कि बिग बॉस सीजन 12 का विनर मिलते ही शो का अंत हुआ। श्रीसंत इस शो में दूसरे नंबर पर रहे और दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विजेता बनी। शो खत्म होते ही कंटेस्टेंट ने एक के बाद एक कई खुलासे भी किए।  शाे में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ में भाई-बहन का जाे रिश्ता बना था वाे फैंस काे भी बेहद पसंद आया था। 

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: जानिए पांच लड़कियों को अपनी दीवानगी में रंगने वाले विनोद मेहरा से जुड़े ये गहरे राज

यह भी पढ़ें:- मोहिना कुमारी के बाद 'साथ निभाना साथिया' फेम लवी सासन ने रचाई शादी

लेकिन फैंस काे ये जानकर बेहद दुख हाेगा कि श्रीसंत का बहन दीपिका के साथ ये खूबसूरत रिश्ता टूट चुका है। दोनों के बीच बात इस हद तक ब‍िगड़ गई है कि श्रीसंत ने दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। श्रीसंत के दीप‍िका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने के बारे में वजह पूछी गई तो जवाब में ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा, हां मैंने दीप‍िका को अनफॉलो किया है क्योंकि उन्होंने मेरी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को अनफॉलो कर द‍िया है। मेरे ल‍िए भुवनेश्वरी का सम्मान सबसे पहले है। वो मेरी पत्नी हैं, मेरी शक्त‍ि है, मेरा सपोर्ट है। श्रीसंत ने कहा, दीप‍िका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को सोशल मीड‍िया पर अपशब्द कहते हैं। दीप‍िका को अपने फैंस से कहना चाह‍िए कि वो ऐसा नहीं करें, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं ल‍िया। 

यह भी पढ़ें:- Video: सनी लियाेनी ने अपने बेटाें के बर्थडे काे मस्ती भरे अंदाज से किया सेलिब्रेट

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों इमोशनल हाे जोया अख्तर की आंखें हुई नम, खुलासा कर कहा...

श्रीसंत ने कहा, वहीं मेरे श्रीफेम से मैंने दीप‍िका को गलत कहने के लिए कई बार रोका है। दीप‍िका मेरी बहन हमेशा रहेंगी, मैं र‍िश्तों की कद्र करता हूं। मैं दीप‍िका से भी इस बात को ड‍िस्कस नहीं करना चाहता हूं, मैं आप सभी को उन्हें अनफॉलो करने की वजह‍ बता रहा हूं, ज‍िससे की आप सभी असल वजह को जानें। लेकिन इन सब बाताें के बाद दीपिका का क्या रिएक्शन आएगा, इसका ताे फैंस काे भी इंतजार रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- First Look: केसरी में अक्षय कुमार की पहली झलक के साथ नजर आया याेद्धा अंदाज

 

यह भी पढ़ें:-  एकता कपूर ने बेटे का रखा खूबसूरत नाम, नामकरण के दाैरान पहुंचे ये बाॅलीवुड स्टार्स

यह भी पढ़ें:- गली बॉय के प्रमोशन के दाैरान रणवीर सिंह के जुताे से आप नही हटा पाएंगे ध्यान

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sreesanth unfollows sister dipika kakar on instagram not in talking  terms

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats