image

फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियां कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जादू बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी जैसी एक्ट्रेस ने अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं अब ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर भी अपनी खूबसूरत लुक के साथ एक के बाद एक लुक से दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन से ही बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर के लुक चर्चा में बने हुए हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सोनम का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला, रेड कारपेट पर सोनम डिजाइनर Ralph और Russo की व्हाइट ड्रेस में उतरीं। सोनम ने अपने इस लुक से सभी को इंप्रेस किया। सोनम ने रेड कारपेट के लिए व्हाइट डीप प्लंगिंग नेक लाइन का टक्सीडो सूट चुना।

सोनम ने ये बोल्ड व्हाइट अटायर कान्स फिल्म फेस्टिवल में  Quentin Tarantino's Once Upon A Time in Hollywood के प्रीमियर में कैरी किया। सोनम ने व्हाइट ब्लेजर के साथ स्ट्रेट पेंट पहनी हुई है। ब्लेजर के साथ बेल्ट भी कैरी की हुई है, उनके ब्लेजर से लॉन्ग विंग्स भी अटैच है, जो उनकी ड्रेस को हाईलाइट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- जूही चावला ने की अपने बेटे की तारीफ, कहा- इस वजह से बनेगा बेस्ट एक्टर

 

यह भी पढ़ें:- Cannes फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के नए लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

 

व्हाइट ड्रेस के साथ ग्रीन मल्टी लेयर नेकलेस और ईयररिंग सोनम के लुक को स्टनिंग बना रहे हैं। हेयर स्टाइल की बात करें तो सोनम ने अपने इस लुक के साथ स्लीक बन बनाया हुआ है, स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में सोनम काफी ग्लैमरस लग रही हैं। बता दें, सोनम के रेड कारपेट लुक को उनकी बहन और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने फाइनल किया है।

यह भी पढ़ें:- रिलीज होते ही पीएम नरेंद्र मोदी की विवादित फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई, जरूर पढ़ें

 

यह भी पढ़ें:- ऐश्वर्या के मीम पर NCP ने विवेक का किया कड़ा विरोध, माफ़ी के बाद क्या नही टला अरेस्ट होने का खतरा?

 

यह भी पढ़ें:- देसी गर्ल अपने प्यार के आगे सबको समझती है Zero, निक के लिए दांव पर लगाई दौलत, शौहरत

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sonam kapoor add wings to bold white dress for first red carpet look

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats