image

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट करवाने के बाद अपने परिवार के बीच भारत लाैट आई हैं। जब साेनाली काे इस बीमारी का पता चला तो इन्हाेंने इस बीमारी से हार नही मानी और डट कर इसका सामना किया। कैंसर को हराकर सोनाली आज कई लोगों को लिए प्रेरणा स्रोत बन गई हैं।

यह भी पढ़ें:-  सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये लड़का ''लव यू 2'' सुनने के लिए है बेताब, नस तक काटने को...

यह भी पढ़ें:-  Babbu Maan लेकर आ रहे हैं खास Surprise, फैंस देखना ना भूलें ये वीडियाे

सोनाली हाल ही में Consortium of Accredited Health Organisation (CAHO) द्वारा आयोजित एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुईं, इस दौरान उन्होंने कहा कि बीमारी डरावनी है लेकिन इलाज कहीं ज्यादा दर्दनाक है। उन्होंने कहा, ''इस बीमारी का शुरुआत में पता लगाना अहम होता है, यह बीमारी कम भयानक है लेकिन इसके इलाज की बात करें तो यह और भयावह और दर्द देने वाला है। अगर इसके बारे में पहले पता चल जाए तो इसके इलाज में कम खर्च आता है, इसके अलावा इसके उपचार में कम दर्द होता है''

यह भी पढ़ें:- Photos: मध्य प्रदेश में शूटिंग के बाद अब इस शहर में पहुंची दबंग-3 की टीम

 

यह भी पढ़ें:- माधुरी दीक्षित ने खुलासा कर कहा- आखिर क्यों बुलाते हैं संजय दत्त उन्हें 'मैम'

 

सोनाली ने इस कॉन्फ्रेंस में शिरकत करने की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''इंफोर्मेशन, अवेयरनेस और एक्शन, इन चीजों की जरूरत मुझे मेरे इलाज के दौरान पड़ी थी। मेरा मानना है कि हर किसी को इन चीजों को फॉलो करना चाहिए, हमारे अस्पतालों को महत्वपूर्ण और अफोर्डेबल सुविधाओं की जरूरत है लेकिन कई लोग इन सबके बारे में नहीं जानते हैं''. इन्होंने हाल ही में एक खास इंटरव्यू में बताया कि कैसे अपने बालों को खोने के बाद वे जीवन में आगे बढ़ गई थीं। सोनाली ने कहा कि 'जब मैंने अपना सर शेव किया था तो मेरे फ्रेंड्स ने उन्हें पास रखने के लिए कहा था, वो शायद मेरे अपने बालों के साथ जुड़ाव के चलते ऐसा कह रहे थे। लेकिन आज सोनाली अपने फैंस के बीच सही सलामत वापसी कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- इंशाअल्लाह में दबंग खान के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट, खुशी जाहिर कर कहा...

यह भी पढ़ें:- अतरंगे ही नहीं बल्कि अब FUNNY लुक में रणवीर सिंह मचा रहे हैं तहलका

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sonali bendre on cancer the treatment is actually more frightening and painful than the disease 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats