image

बॉलीवुड में ऐसे तमाम कलाकार है जिन्होंने अपने दिलकश अंदाज से आते ही बी टाउन का माहौल गर्म कर दिया। उन्ही में एक नाम सोनाक्षी सिन्हा का भी शामिल है। जी हां! इंडस्ट्री में ट्रेडिशनल लुक से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के चलते सुर्खियाें में बनी हुईं हैं। 

यह भी पढ़ें:- दिल का हाल बयान करते हुए सोनाली ने कहा- खतरनाक है इस बीमारी का इलाज

यह भी पढ़ें:-  सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये लड़का ''लव यू 2'' सुनने के लिए है बेताब, नस तक काटने को...

हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा कर बताया कि उनके पैरेंट्स, भाई और रिश्तेदार उन्हें कभी भी एक स्टार वाला ट्रीट नहीं देते हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने एक खास इंटरव्यू में कहा, ''मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है, मैं अपनी हर फिल्म में ऐसे काम करती हूं जैसे वो मेरी फिल्म है, मेरे लिए मेरी हर फिल्म नई होती है''.

यह भी पढ़ें:-  Babbu Maan लेकर आ रहे हैं खास Surprise, फैंस देखना ना भूलें ये वीडियाे

यह भी पढ़ें:- Photos: मध्य प्रदेश में शूटिंग के बाद अब इस शहर में पहुंची दबंग-3 की टीम

''मैं फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में जानने की कोशिश करती हूं, किरदार में घुसने के हर संभव प्रयास करती हूं ताकि वह पर्दे पर बनावटी न लगे'' सोनाक्षी ने बताया, '' कलंक मेरी इस साल की पहली फिल्म है, जिसके बाद मेरी और तीन फिल्में आने वाली हैं। सभी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग है, सोनाक्षी ने बताया कि वे घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता है, यही मेरी सबसे बड़ी ताकत है'. फिलहाल बता दें कि सोनाक्षी की मल्टीस्टारर फिल्म 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। 

यह भी पढ़ें:- मशहूर पंजाबी सिंगर Jass Manak काे लाेगाें ने बताया चाेर, कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sonakshi Sinha Reveals A Family Secret

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats