image

इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह की शूटिंग में व्यस्त हैं, बता दें कि ये शूटिंग करगिल में हो रही है। लेकिन शूटिंग के बीच उनके साथ एक हादसा हो गया है।  

जी हा, शो के सेट पर सिद्धार्थ का एक्सीडेंट हो गया। ये एक्सीडेंट बाइक राइडिंग के दौरान हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ और को-एक्टर शिव पंडित बाइक राइड कर रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ और उनके पैर में चोट आ गई। शूट के बाद सिद्धार्थ और शिव बाइक राइड के लिए निकल गए, इसी दौरान शिव अपना बैलेंस खो दिया और बाइक से फिसल गए। सिद्धार्थ उनके पीछे बैठे थे उन्होंने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन बाइक फिसल गई। इसके परिणामस्वरूप उनके हाथ और पैर में चोटें आईं। हालांकि, उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था इसलिए बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

यह भी पढ़ें:- मुकेश खन्ना के गुस्से का निशाना बना ये मलयाली एक्टर, शक्तिमान से जुड़ी ये वजह उड़ा देगी होश

यह भी पढ़ें:-  इस बार कॉमनर्स को नही दिया गया चांस, ये सेलिब्रिटी Big Boss 13 में लगाएंगे चालबाजी की आग

लेकिन एक्सीडेंट के बावजूद, सिद्धार्थ ने रविवार को शूटिंग जारी रखी। क्योंकि 150 लोगों का एक क्रू उस दिन एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के लिए तैयार था। इसके लिए एक विशाल सेटअप भी लगाया गया था। हालांकि, सोमवार उनके लिए आराम का दिन था। चोट पर सिद्धार्थ ने कहा- फिल्म के शेड्यूल और पैमाने को देखते हुए, मुझे ठीक होने में समय नहीं लगा। इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत बुरा हो सकता था। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगा। शेरशाह फिल्म की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित होगी। विष्णु वरधान के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:- इस बार कॉमनर्स को नही दिया गया चांस, ये सेलिब्रिटी Big Boss 13 में लगाएंगे चालबाजी की आग

यह भी पढ़ें:- IIFA Awards: आयुष्मान की 'अंधाधुन' ने बाजी मार चार Award किए अपने नाम, बाकी खिताब रहे इन स्टार्स के नाम

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sidharth malhotra meets with an accident while riding a bike...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats