image

बिग बॉस घर में मजेदार पड़ाव की शुरुआत हो चुकी है। बता दें कि इस बार जेल के पहले कैदी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बने हैं। जेल में जाने के बाद दोनों के ही रंग उड़े पड़े हैं, लेकिन सबसे ज्यादा परेशान सिद्धार्थ शुक्ला हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला की जेल में जाने के बाद गर्मी से हालत खराब हो गई है। बिग बॉस के गुरुवार एपिसोड का वो नजारा देखने लायक था जब जेल में सिद्धार्थ शुक्ला गर्मी से परेशान होकर गुस्सा हो रहे थे। बीच-बीच में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस की रूल बुक से हवा कर रही थीं। शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की यूं हवा करते देख जेल के आसपास बैठे दूसरे कंटेस्टेंट्स हंस रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला बार बार बिग बॉस के जेल में पंखा देने और लाइट्स बंद करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। 

सिद्धार्थ ने कहा- ''बिग बॉस प्लीज जेल में पंखा दे दो, बहुत गर्मी है. मैं इस टेंपरेचर में रहने का आदि नहीं हूं, मैं बोल तो नहीं रहा हूं रख लो जेल में, लेकिन पंखा तो दे दो''
थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ शुक्ला गर्मी से ज्यादा परेशान हो गए। फिर सिद्धार्थ शुक्ला वॉशरूम में गए और वहां की दीवार पर पंच मारने लगे, पंच की आवाज सुन शहनाज गिल डर जाती हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को वॉशरूम में पंच मारने की खबर घर में तेजी से वायरल हो जाती है। तब पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शेफाली बग्गा सिद्धार्थ को वॉशरूम से बाहर आने को कहते हैं। वॉशरूम से बाहर आने के बाद पारस सिद्धार्थ से पूछते हैं- क्या हुआ क्यों अपने आप को चोट पहुंचा रहे हो? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- नहीं, ऐसा कुछ नहीं हैं। मैं पंच की प्रैक्टिस करता रहता हूं। सिद्धार्थ शुक्ला का ये रूप देखकर शहनाज गिल डर जाती हैं। शहनाज कहती हैं- मुझे इससे डर लग रहा है, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे ये कोई हरकत करेगा, ये मुझे मुक्के मारेगा। बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग प्लेयर हैं। वे हर टास्क पैशन के साथ करते हैं, सिद्धार्थ और रश्मि का झगड़ा भी बिग बॉस में चर्चा में बना हुआ है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Siddharth shukla angry no fan in jail...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats