image

बिग बॉग अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, जीत हासिल करने के लिए कंटेस्टेंट के बीच घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। लेकिन इस बार का युद्ध सबसे खास दोस्तों के बीच देखने को मिला। जी हां, बिग बॉस घर में सबसे खास दोस्त बने सिद्धार्थ और आसिम रियाज की दोस्ती में दरार आ गई है। 

फिनाले के करीब पहुंच चुके दोनों जिगरी दोस्तों के बीच अब पहले जैसी दोस्ती देखने को नहीं मिल रही है, शो के दौरान अब दोनों को लड़ते हुए देखा जा रहा है। बुधवार को हुए एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हारने के बाद आसिम ने हार का ठीकरा सिद्धार्थ पर फोड़ डाला। दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ की स्ट्रैटजी थी कि वह सिर्फ अरहान खान की टनल भरेंगे।

यह भी पढ़ें:- इस तरह हुई थी Deepika-Ranveer के प्यार की शुरुआत, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

सिद्धार्थ की टीम ने विशाल आदित्य सिंह की टनल को बिल्कुल नहीं भरा। जिस पर आसिम ने सवाल भी उठाया, टास्क के दौरान आसिम एक बार भी टनल से बाहर नहीं निकल पाए। इतना ही आसिम ने अपने साथियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने अरहान का टनल ठीक तरह नहीं भरा। आसिम के इस रवैये से सिद्धार्थ की पूरी टीम निराश नजर आई। इतना ही नहीं आसिम ने कहा कि सिद्धार्थ सिर्फ अपनी बात को सही मानते हैं, फिलहाल अब आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ और आसिम के बीच लड़ाईयां देखने को मिलेंगे। बेडरूम की डस्टिंग को लेकर भी आसिम सिद्धार्थ से लड़ते नजर आते हैं, गुस्से में सिद्धार्थ उन्हें धक्का भी देते दिखते हैं। जिसके बाद दोनों में तू तू मैं मैं होता दिखाई देगा। लेकिन क्या उन दोनों में दोस्ती हो पाएगी या नही ये तो वक्त ही बताएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Siddharth shukla and asim riaz fight in bigg boss house

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats