image

हाल में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस कियारा आडवाणी ने अपना जन्मदिन मनाया था। इस दौरान कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्र पूरे टाइम दिखाई दिए थे। वैसे पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच अफेयर के चर्चे हैं। अब सिद्धार्थ ने एक बार फिर इस पर ऐसा बयान दिया है जो इस अफेयर पर लगभग मोहर लगा देता है। भले ही सिद्धार्थ अपने रिलेशनशिप पर खामोशी बरत रहे हों लेकिन उन्होंने कहा है कि कियारा अभिनेत्रियों की उस लिस्ट में शामिल हैं जिनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्र हुक-अप करना चाहते हैं।

एक चैट में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह बॉलवुड में किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किसके साथ अफेयर रखना चाहते हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, मैं कियारा, जैकलीन फर्नाडिस और तारा सुतारिया से अफेयर रखना चाहूंगा।  अगर लड़कों की बात करें तो सिद्धार्थ ने अपने बॉयज गैंग में वरुण धवन, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया।

वायरल हो रहे हैं 'कबीर सिंह' के ये इंटीमेट सीन

Related image

Image result for kabir singh kiss since

Image result for kabir singh kiss since
 
सिद्धार्थ से यह भी पूछा गया कि अगर वह किसी डेटिंग ऐप पर हों तो वह अपने परिचय में क्या लिखेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मेरे बायो में लिखा होगा 'सुंदर सुशील और रिस्की'। सिंगल होने का यही फायदा होता है कि आपको अपना बिस्तर किसी के साथ शेयर नहीं करना होता।'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Siddharth Malhotra wants to have an affair with Kiara Advani

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats