image

मैं अपने अब तक के एक्टिंग करियर के दौरान कई हीरोज से मिली, उनके साथ फिल्में कीं। हर हीरो में मैंने उनकी अपनी खासियत देखी, लेकिन जब मैं फिल्म ‘साहो’ के लिए पहली बार प्रभास से मिली तो मैं उन पर पहली ही मुलाकात में फिदा हो गई। हुआ यूं कि मुझे  स्टोरी रीडिंग के लिए प्रभास से मिलना था।

इस सिलसिले में जब मैं पहली बार प्रभास से मिली तो उन्होंने मुझसे सबसे पहला सवाल यह किया कि क्या मैं सफर में थक तो नहीं गई हूं? दूसरा सवाल पूछा, क्या मुङो भूख लगी है? उसके बाद मुङो थोड़ा आराम करने और खाने-पीने के बाद रीडिंग शुरू करने के लिए कहा। उनका यह जैंटल तरीका मुङो इतना अच्छा लगा कि मैं उनसे इंप्रैस हो गई। प्रभास भी मेरी तरह खाने के शौकीन हैं, जिसके चलते उन्होंने मेरे लिए खासतौर पर आंध्र प्रदेश से स्पैशल बिरयानी मंगवाई।

वह खुद प्रभास की भी फेवरेट है। इतना ही नहीं प्रभास ने मेरे लिए कई तरह की चटनियों के साथ एक स्पैशल डोसा भी मंगवाया। उसका टेस्ट मुङो अब तक याद है। पहली ही मुलाकात में प्रभास ने साबित कर दिया कि वह दूसरों की परवाह करने वाले जैंटलमैन हैं। शूटिंग के दौरान हमारी अच्छी दोस्ती हो गई, जिसके चलते खतरनाक स्टंट के दौरान भी मैं प्रभास के साथ कंफर्टेबल थी।

प्रभास एक अच्छे और पॉप्युलर एक्टर हैं, यह तो मुङो पहले से पता था लेकिन वह इतने सभ्य और शालीन इंसान भी हैं यह मुङो उनसे मिलने के बाद ही पता चला। ‘साहो’ फिल्म में मेरा प्रभास के साथ काम करने का अनुभव काफी यादगार रहा है, जो मैं कभी नहीं भूलूंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shraddha Kapoor was crazy in the first meeting on Prabhas

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats