image

बहुत जल्द मोस्ट अवेटेड शो नच बलिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच अपना 9वां सीजन लेकर तैयार है और इस शो के मेकर्स अपनी नई थीम बलिए Vs एक्स को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस साल नच बलिए को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है और इस शो का प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है। 

यह भी पढ़ें:-  साहो के पार्टी नंबर 'Psycho Saiyaan' के सिंगर्स ने मुंबई में की क्लब होपिंग

बताते चलें कि शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है, शो में इस बार एक्स कपल्स का जलवा देखने को मिलेगा। सीरियल में श्रद्धा आर्या अपने एक्स बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ संग हिस्सा ले रही हैं, लेकिन बैक इंजरी के चलते श्रद्धा अपनी रिहर्सल नहीं कर पा रही हैं, उन्हें अपनी रिहर्सल में परेशानी हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा ने प्रीमियर एपिसोड शूट कर लिया है। लेकिन बैक इंजरी के चलते एक्ट्रेस बहुत दर्द में हैं। उनको हाथ मूव करने में दिक्कत हो रही है, इससे उनके कोरियोग्राफर को भी परेशानी हो रही है, इसी के चलते ऐसी खबरें हैं कि श्रद्धा शो छोड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें:-  प्रभास की साहो में ये है सबसे बड़ा Twist, एक लंबे एक्शन सीक्वेंस पर खर्च हुए हैं इतने करोड़

यह भी पढ़ें:- अरबाज खान संग इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं Expressions Queen प्रिया प्रकाश वारियर

बता दें कि श्रद्धा को ये चोट नच बलिए 9 के सेट पर नहीं लगी। वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो, खतरा खतरा, खतरा के सेट पर घायल हुई थीं, शो खतरा खतरा खतरा में वो मेहमान के रूप में पहुंची थीं। एक स्टंट करते हुए, उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया था और वो घायल हो गई थीं। जब श्रद्धा से उनकी इंजरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ये बैक इंजरी है। लेकिन मैं फिजियोथेरेपी सेशन ले रही हूं। ये मुझे जल्द ठीक होने में मदद कर रही है, मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, उम्मीद है"

यह भी पढ़ें:-   बिग बॉस 13 में नजर आएगा बॉलीवुड इंडस्ट्री का ये मशहूर अभिनेता! खूब हो रही है चर्चा

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अनुष्का को विराट कोहली संग जल्दबाजी में करनी पड़ी थी शादी? खुलासा कर कहा...

बता दें कि एक्ट्रेस शो से कम फीस मिलने की वजह से नाराज भी हैं। ऐसी खबरें थीं कि श्रद्धा आर्या को एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मिलने वाली रकम से दिक्कत है। माना जा रहा है कि अनीता को नच बलिए 9 के एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपये दिए जा रहे हैं, वहीं श्रद्धा को अनीता से कम पैसे मिल रहे हैं। जिसकी वजह से भी वो नाराज हो गईं थीं। 

यह भी पढ़ें:-  जानिए आखिर DID के 1 एपिसोड के लिए कितने करोड़ रुपए चार्ज कर रहीं है करीना कपूर खान

यह भी पढ़ें:- आमिर ही नहीं बल्कि करीना भी लाल सिंह चड्ढा में 4 अलग-अलग लुक में आएंगी नजर, जरुर पढ़ें

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: पति के लिए करियर को लात मार इस तरह गुजारा कर रही है आमना शरीफ

यह भी पढ़ें:- वृद्धावस्था में यूं नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका, सोनम के बाद वायरल हो रही है उनकी ये तस्वीर

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shraddha arya opt out from the show nach baliye 9 this is why 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats