image

स्टार प्लस का बहुचर्चित रियलिटी शो नच बलिए-9 सभी दर्शकों की पसंद है, हर किसी को शनिवार और रविवार का बेसब्री से इंतजार होता है, जिस दिन वह नच बलिए-9 का शो देख सकते हैं। इस शों की एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शुरु से ही सुर्खियों में है। शो में उनके झगड़े और तकरार सभी को एंटरटेन कर रही है। लेकिन इस बार उनके बीच की तकरार की सारी हदें पार हो गईं। 

ये बात पहले दिन से सबको मालूम है, जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ने के साथ हर रोज हंगामा होते देखा जा रहा है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मधुरिमा तुली ने रिहर्सल के दौरान विशाल को जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया। रिपोर्ट के मुताबिक  मधुरिमा तुली और विशाल दोनों आने वाले एपिसोड के लिए रिहर्सल कर रहे थे, इसी दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई। मधुरिमा कुछ देर के लिए रिहर्सल रूम के किनारे पर गईं और विशाल को बुलाकर जोरदार थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़ें:- नन्हें तैमूर अली खान का Cute अंदाज एक बार फिर से हर तरफ मचा रहा है धमाल

 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों चलते शो में गौहर खान को एक अनजान शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, और फिर...

 

विशाल और मधुरिमा के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात इतनी बढ़ गई, इसका पता नहीं चला है, सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि आज तक ये बात भी पता नहीं चल सकी कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ। विशाल और मधुरिमा के बीच फाइट अक्सर होती रहती हैं, शो में पहले दिन तो विशाल ने मधुरिमा को गले लगाने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में रवीना के कहने पर दोनों की बातचीत हुई। विशाल और मधुरिमा के इस झगड़े का क्या असर शो पर पड़ेगा ये देखने वाली बात होगी, वैसे अब तक दोनों की केमिस्ट्री डांस में बहुत शानदार रही है। दोनों भले सेट पर जमकर लड़ते नजर आएं, लेकिन परफॉर्म करते हुए दोनों की केमिस्ट्री शानदार रहती है।   

यह भी पढ़ें:- देखिए 'Marjaavan' का First Look, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ का खुंखार अंदाज आया नजर

 

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: कई सुपरहिट देने के बाद 'Mission Mangal' भी बनी अक्षय कुमार के लिए ब्लॉकबस्टर

यह भी पढ़ें:-  KBC 11: जिंदा लड़की को मरा समझ डॉक्टरों ने डस्टबिन में दिया था फेंक, कहानी सुनकर अमिताभ भी हुए दंग

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shocking madhurima tuli slaps ex vishal aditya singh

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats