image

पिछले कई दिनों से मीका सिंह पाकिस्तान में दी गई अपनी परर्फोमस के चलते विवादों में थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी गलती को मानकर माफी मांग ली है। लेकिन लगता है कि शिल्पा शिंदे को उनकी ये बात पसंद नही आई, जिसके चलते वो अब फिर से इस मुद्दे को हवा दे रही हैं। 

बताते चलें कि भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह का वहां जाकर परफॉर्म करना लोगों को पसंद नहीं आया। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने मीका को बैन तक कर दिया। बाद में मीका के माफी मांगने के बाद सिंगर पर लगा बैन हटा भी दिया गया। अब बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह को सपोर्ट किया है, शिल्पा के फैन पेज पर उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस मीका के समर्थन में बोल रही हैं, शिल्पा शिंदे ने कहा- ''पाजी आपने कोई गलती नहीं की है, ना ही कोई आपको बैन कर सकता है। ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है, सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं। इनका खुद का कोई वजूद नहीं है''

यह भी पढ़ें:- Madhurima Tuli ने पार की सारी हदें, रिहर्सल में बेझिझक विशाल को जड़ा थप्पड़!

 

यह भी पढ़ें:- नन्हें तैमूर अली खान का Cute अंदाज एक बार फिर से हर तरफ मचा रहा है धमाल

 

शिल्पा ने कहा, ''CINE को बोलो कि अपने आर्टिस्ट के शोषण को रोके, ना कि आप पर बैन लगाए। आपका हक है, किसी को भी कोई बैन नहीं कर सकता। ये इंडस्ट्री में जो बैन शब्द का इस्तेमाल होता है वो बकवास है, पाकिस्तान और इंडिया के बीच जो चल रहा है हमें वीजा मिला हम गए, हमारी दोस्ती है हम बिल्कुल निभाएंगे। हम हिंदुस्तान में रहने वाले हैं, हिंदुस्तान में रहने वालों का दिल खुला है और बहुत बड़ा है", शिल्पा ने कहा, "मैं आपके साथ हूं और आपके साथ काम करूंगी, बहुत सारे आर्टिस्ट हैं जो आपके साथ काम करेंगे, वैसे आपको काम देना हो तो आप दे सकते हैं"

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों चलते शो में गौहर खान को एक अनजान शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, और फिर...

 

यह भी पढ़ें:- देखिए 'Marjaavan' का First Look, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ का खुंखार अंदाज आया नजर

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shilpa shinde supports singer mika singh...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats